फ्लिपकार्ट सेल से 5 दिन पहले ही बुक करें प्रोडक्ट, 1 रूपये होगा चार्ज
फ्लिपकार्ट सेल से 5 दिन पहले ही बुक करें प्रोडक्ट, 1 रूपये होगा चार्ज
Share:

शुक्रवार को फ्लिपकार्ट ने घोषणा की कि कस्टमर बिग बिलियन डेज से 5 दिन पूर्व ही चुनिंदा प्रोडक्ट को बुक कर पाएंगे। फ्लिपकार्ट ने 11 से 14 अक्टूबर के दौरान सेल से पूर्व चुनिंदा प्रोडक्ट को चयनित करने का विकल्प दिया है तथा कस्टमर इन चुनिंदा प्रोडक्ट को सेल से पहले ही मात्र 1 रुपये में बुक कर पाएंगे। वही फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल का आरम्भ 16 अक्टूबर से हो रहा है। प्री-बुकिंग वाले कस्टमर Big Billion Days Sale के दिन वापस आकर बुक किए गए प्रोडक्ट का शेष भुगतान करके खरीददारी कर सकते हैं। 

वही कस्टमर भुगतान विकल्प के रूप में ऑनलाइऩ अथवा फिर कैश ऑन डिलीवरी का सिलेक्शन कर सकते हैं। प्री-बुकिंग के लिए लगभग 10 लाख प्रोडक्ट उपलब्ध रहेंगे। इसमें होम, लाइफस्टाइल, ब्यूटी, बेबीकेयर तथा इलेक्ट्रॉनिक एसेसरीज सम्मिलित हैं।फ्लिपकार्ट के Big Billion Days सेल के साथ-साथ अमेज़न ग्रेट इंडिया फेस्टिवल तथा Snapdeal की Kum Mein Dum सेल का आरम्भ हो रहा है। 

फ्लिपकार्ट की ओर से कहा गया था कि सेल के दौरान उसकी ओर से लगभग 200 स्पेशल एडिशन प्रोडक्ट को लॉन्च किया जाएगा। इसमें 100 से अधिक लीडिग ब्रांड के प्रोडक्ट सम्मिलित होंगे। सेल के दौरान इन प्रोडक्ट की क्रय पर स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के क्रेडिट तथा डेबिट कार्ड पर 10 फीसदी डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। साथ-साथ Bajaj Fin Service तथा अन्य लीडिंग बैंक की ओर से नो-कॉस्ट EMI का विकल्प उपलब्ध कराया जाएगा। फ्लिपकार्ट ने सेल के लिए Paytm के साथ पार्टनरशिप की है। ऐसे में सेल के दौरान Paytm Wallet तथा Paytm UPI से भुगतान करने पर कस्टमर को अश्योर्ड कैशबैक ऑफर किया जाएगा। 

हर काम में सफलता दिलाएंगे मां दुर्गा के सबसे प्रिय मंत्र

टेक्नो ने लॉन्च किया शानदार वेरियंट के साथ दमदार स्मार्ट फ़ोन

एप्पल यूजर्स के लिए खुशखबरी, एप्पल के इन प्रोडक्ट्स पर मिल रहा आकर्षक ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -