टाटा टिगोर की बुकिंग हुई शुरु, सिर्फ 5 हजार रुपये में बुक कराएं
टाटा टिगोर की बुकिंग हुई शुरु, सिर्फ 5 हजार रुपये में बुक कराएं
Share:

वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स ने इस साल लांच होने वाली बहुप्रतीक्षित कॉपैक्ट सेडान टाटा टिगोर की बुकिंग शुरू करने की घोषणा कर दी है। टिगोर की बुकिंग सिर्फ पांच हजार रुपये से शुरू की है। इतने कम पैसे में बुकिंग होने की बात सुन कर टाटा ने अन्य कार कंपनियों को चौंका दिया है। टाटा मोटर्स इस कार को 29 मार्च को बाजार में पेश कर रही है। 

टाटा ने टियागो को हाल ही में जिनेवा मोटर शो में पेश किया था। कार का डिजाइन काफी आकर्षक है। कार की जानकारी देते हुए टाटा मोटर्स के पैसेंजर्स वेहिकल बिजनेस युनिट के प्रेसीडेंट मयंक पारीक ने कहा कि हमें टिगोर से बाजार में काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। और उम्मीद की जा रही रही है कि ग्राहकों को इसका डिजाइन पसंद आयेगा। 

आपको बता दे कि टिगोर को डीजल व पेट्रोल दोनों ही ऑफ्शन में पेश कर रही है इस कार 1.2 लीटर रेवोट्रॉन पेट्रोल व रेवोटॉर्क 1.5 लीटर डीजल इंजन शामिल है। इसका पेट्रोल इंजन 85 बीएचपी की शक्ति व 114 एनएम का टॉर्क देता है जबकि डीजल इंजन 70 पीएस की शक्ति व 140 एनएम का टॉर्क प्रदान करता है। इन दोनों ही इंजनों में ईको और सिटी का विकल्प दिया गया है जिसका इस्तेमाल करके गाड़ी से अच्छा माइलेज देता है। 

मारुति, टाटा और रेनॉ की बिक्री में हुई बढ़ोत्तरी

सुजुकी GSX-R750 अपडेट वर्जन होगी लॉन्च,

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -