जगुआर ने भारत में एफ-टाइप आर-डायनेमिक ब्लैक मॉडल के की बुकिंग की शुरू
जगुआर ने भारत में एफ-टाइप आर-डायनेमिक ब्लैक मॉडल के की बुकिंग की शुरू
Share:

ब्रिटिश बहुराष्ट्रीय ऑटोमोटिव कंपनी, जगुआर लैंड रोवर जल्द ही भारतीय बाजारों के लिए अपनी नई रेंज, आर-डायनेमिक ब्लैक के साथ एफ-टाइप एसयूवी लॉन्च करने के लिए तैयार है। कार निर्माता ने आज भारत में एसयूवी के लिए बुकिंग शुरू कर दी है। जगुआर एफ-टाइप एसयूवी की आर-डायनेमिक ब्लैक रेंज में 20 इंच के पांच स्प्लिट-स्पोक व्हील्स के साथ शिमर ब्लैक फिनिश के साथ ऑल-ब्लैक थीम मिलती है। इसे विभिन्न प्रकार के तीन मैटेलिक पेंट्स - सेंटोरिनी ब्लैक, एइगर ग्रे या फिरेंज़ रेड के साथ पेश किया जाएगा। जगुआर एफ-टाइप आर-डायनामिक ब्लैक रेंज को इस साल की शुरुआत में वैश्विक बाजारों के लिए पेश किया गया था।

भारतीय ग्राहकों के लिए तैयार होने वाला मॉडल 5.0-लीटर सुपरचार्ज्ड V8 इंजन द्वारा संचालित होगा जो 444 bhp की पावर और 580 Nm का पीक टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। एसयूवी शून्य से 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार महज 4.4 सेकेंड में पकड़ लेती है और इसकी टॉप स्पीड 285 किमी प्रति घंटे है। जगुआर लैंड रोवर इंडिया के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक रोहित सूरी ने कहा, "एफ-टाइप आर-डायनेमिक ब्लैक की शुरुआत के साथ, पूरी तरह से आनुपातिक और असाधारण रूप से सुंदर एफ-टाइप अब पहले से कहीं अधिक विशिष्ट है, जो वास्तविक स्पोर्ट्स कार उत्साही को और अधिक प्रदान करता है।  

अंदर की तरफ, जगुआर एफ-टाइप आर-डायनामिक ब्लैक रेंज में ड्राइवर-केंद्रित '1+1' केबिन मिलेगा। स्लिमलाइन परफॉर्मेंस सीट्स में 12-वे एडजस्टमेंट कंट्रोल होंगे। सीटों को विंडसर लेदर के साथ पेश किया जाएगा, जिसमें लाइट ऑयस्टर कंट्रास्ट स्टिचिंग के साथ एबोनी का विकल्प होगा। अधिक स्पोर्टिंग थीम के लिए, सीटों पर फ्लेम रेड स्टिचिंग के साथ मार्स भी मिलेगा।

जीका वायरस के पहले मामले की निगरानी के लिए केंद्र ने टीम को भेजा महाराष्ट्र

आंसुओं से भी फ़ैल सकता है कोरोना संक्रमण, अमृतसर के मेडिकल कॉलेज की रिपोर्ट में दावा

प्रशंसित दक्षिण भारतीय गायिका कल्याणी मेनन ने दुनिया को अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -