IRCTC ने गोवा घूमने के लिए निकाले सस्ते पैकेज, जल्द बुक करे टिकिट
IRCTC ने गोवा घूमने के लिए निकाले सस्ते पैकेज, जल्द बुक करे टिकिट
Share:

नए वर्ष में ठंड को देखते इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कार्पोरेशन (आइआरसीटीसी) ने गोवा, पणजी और आसपास के क्षेत्रों में घूमने की इच्छा रखने वाले लोगों को शानदार सौगात दी जा रही है। लोग कम समय में गोवा और पणजी के प्रसिद्ध पर्यटक स्थलों की सैर कर सकेंगे। इसके लिए आइआरसीटीसी ने लखनऊ से एयर (फ्लाइट) टूर पैकेज तैयार किया है। इसके अलावा गोवा और पणजी के लिए जनवरी और फरवरी में चार-चार दिन के दो टूर पैकेज तैयार किए गए हैं। पहला टूर पैकेज 25 जनवरी से और दूसरा 13 फरवरी से शुरू होगा। वही ठहरने के लिए तीन सितारा होटल की व्यवस्था रहेगी।इसके अलावा  स्थानीय यात्राएं एसी बसों से कराई जा सकती है। होटल में दो लोगों के साथ ठहरने पर प्रति व्यक्ति 26,100 व तीन लोगों के साथ ठहरने पर प्रति व्यक्ति 24,900 रुपये किराया निर्धारित है।

टिकटों की बुकिंग शुरू
पर्यटक बेसिलिका ऑफ बोन जीसस चर्च, मंग्वेशी मंदिर, मीरामार बीच, क्रूज, नॉर्थ गोवा में वागा बीच, अंजुना बीच, बेंज सेलिब्रिटी वैक्स म्यूजियम, पणजी में लोकल मार्केट, इमैकुलैट चर्च की सैर कर सकेंगे| राजस्थान के लिए भी पैकेज : राजस्थान के पर्यटक स्थलों का भ्रमण कराने के लिए आइआरसीटीसी ने 14 फरवरी से नौ दिन का एयर टूर पैकेज तैयार किया जा रहा है।

यात्री जयपुर में आमेर फोर्ट, जल महल, हवा महल, सिटी महल, बिरला मंदिर, जंतर-मंतर, पुष्कर में ब्रह्माा मंदिर, जूनागढ़, ऊंट प्रजनन केंद्र, जैसलमेर, जोधपुर और उदयपुर का सैर कर सकते है। लखनऊ से फ्लाइट की व्यवस्था होगी। ठहरने के लिए तीन सितारा होटल और ब्रेकफास्ट तथा डिनर मिल सकता है । वही प्रति व्यक्ति 50,800 रुपये किराया निर्धारित है।नए वर्ष में लोगों की सुविधाओं को देखते हुए सर्व सुलभ स्पेशल एयर टूर पैकेज तैयार किया गया है। पर्यटन की इच्छा रखने वाले लोग इस सुविधा का लाभ उठा सकते हैं। 

आज ही ख़रीद लें सोना-चांदी, दामों में आई जबरदस्त गिरावट

वीडियोकॉन मामला: ED जब्त कर सकता है चंदा कोचर की संपत्ति, अगले दो दिनों में जारी होगा आदेश !

एयर इंडिया को बेचने के लिए आकर्षक ऑफर ला रही मोदी सरकार, खरीदार भी नहीं कर पाएंगे इंकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -