बोनी कपूर की फिल्म शूटिंग के लिए तैयार, यह सुपरस्टार करेगा काम
बोनी कपूर की फिल्म शूटिंग के लिए तैयार, यह सुपरस्टार करेगा काम
Share:

बॉलीवुड के प्रसिद्ध फिल्म निर्माता निर्देशक बोनी कपूर की अगली फिल्म की शूटिंग यूपी में खास तौर पर लखनऊ में के जाएगी. यह फिल्म फुटबाल कोच अब्दुल रहीम के जीवन पर आधारित बताई जा रही है और इस बायोपिक की शूटिंग जल्द यूपी में शुरू की जानी है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि कपूर ने यह बात लोकभवन में अपर मुख्य सचिव सूचना अवनीश कुमार अवस्थी से मुलाकात की और इस दौरान सूचना निदेशक शिशिर भी उपस्थित थे.अपर मुख्य सचिव अवनीश कुमार अवस्थी ने कहा कि राज्य में फिल्म निर्माण की असीम सम्भावनाएं हैं. उनके मुताबिक, यूपी में फिल्मों की शूटिंग को प्रोत्साहित करने के लिए कई कई तरह के फैसले लिए गए हैं. अतः इसी के चलते अब उत्तर प्रदेश में नियमित शूटिंग होती रहती है.

बोनी कपूर के मुताबिक, कलाकार अजय देवगन एवं कीर्ति सुरेश द्वारा अभिनीत इस फिल्म की शूटिंग लखनऊ में भी होनी हुई और इस प्रकार 'तेवर' तथा 'माम' फिल्मों के बाद यह उनकी तीसरी फिल्म बताई जा रहे है, जो कि उत्तर प्रदेश में शूट की जाएगी. आगरे बोनी कपूर ने बताया कि फुटबाल कोच अब्दुल रहीम के दिशा-निर्देशन में भारतीय फुटबाल टीम ने सफलताएं अर्जित की थी और सन् 1951 के नई दिल्ली एशियन गेम्स तथा सन् 1962 के जकार्ता एशियन गेम्स में भारतीय फुटबाल टीम ने स्वर्ण पदक हासिल किया था. 

Khamoshi Trailer : काफी डरावनी है तमन्ना-प्रभुदेवा की कहानी

अमित शाह की रैली पर आया इस अभिनेता का बयान, कहा- भारत के लोगों को मेरा सेल्यूट

Sadak 2 के लिए महेश भट्ट को मिल गया फिल्म का गॉडमैन..

इंटिमेट सीन के दौरान प्रकाश झा को देखते ही यह एक्ट्रेस हो गई थी...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -