2 बच्चों के बाप होने के बावजूद श्रीदेवी पर दिल हार बैठे थे ये मशहूर डायरेक्टर
2 बच्चों के बाप होने के बावजूद श्रीदेवी पर दिल हार बैठे थे ये मशहूर डायरेक्टर
Share:

बॉलीवुड की दिवंगत अदाकरा श्रीदेवी के पति और बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर बोनी कपूर का आज जन्मदिन है. बोनी ने आज अपने जीवन के 63 वर्ष पुरे कर लिए है. बोनी का जन्म 11 नवम्बर 1955 को उत्तरप्रदेश के मेरठ में हुआ था. बोनी के पिता सुरिंदर कपूर है. सुरिंदर भी बॉलीवुड के बड़े फिल्म प्रोड्यूसर रहे है. बोनी कपूर के भाई अनिल कपूर और संजय कपूर है. दोनों ही बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है. बोनी ने पहले मोना कपूर से शादी की थी जिनसे उनके दो बच्चे अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर है. अर्जुन बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता है उन्होंने साल 2012 में फिल्म 'इश्कजादे' से डेब्यू किया था. अंशुला कपूर अपने ग्रेजुएशन के बाद से ही गूगल में कार्यरत है. किन्ही कारणों के चलते बोनी और मोना अलग-अलग हो गए थे.

फिर 2 जून 1996 में बोनी ने बॉलीवुड की हवा-हवाई गर्ल 'श्रीदेवी' से शादी कर ली. दोनों की दो बेटिया जाह्नवी कपूर और ख़ुशी कपूर है. बोनी ने शक्ति समता जैसे दिग्गज लोगो के निर्देशन में अपने करियर की शुरुआत की थी. बोनी ने बॉलीवुड की मशहूर फिल्म 'मिस्टर इंडिया' को प्रोड्यूस किया था.

इस फिल्म में अनिल कपूर और श्रीदेवी मुख्य किरदार में थे. इसके बाद धीरे-धीरे बोनी बॉलीवुड के दिग्गज प्रोड्यूसर्स की श्रेणी में आने लगे. 'हम पाँच', 'वह 7 दिन', 'मिस्टर इण्डिया', 'रात', 'अंतम', 'द्रोही', 'रूप की रानी चोरों का राजा', 'प्रेम', 'लोफ़र', 'जुदाई', 'सिर्फ तुम', 'पुकार', 'हमारा दिल आपके पास है', 'कोई मेरे दिल से पूछे', 'कंपनी', 'शक्ति', 'ख़ुशी' जैसी कई फिल्मे बोनी कपूर की प्रसिद्ध फिल्मे है.

 

 

दिवाली पार्टी में नशे में धुत संजय दत्त ने मीडिया को दी गन्दी-गन्दी गालियां, वीडियो वायरल

प्रियंका और दीपिका के साथ ही ये मशहूर कपल भी करने जा रहा है शादी!

प्रियंका की इस 1 साल पुरानी फोटो को निक ने बनाया अपने फ़ोन का वॉलपेपर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -