तो इसलिए शादीशुदा बोनी कपूर पर आ गया था श्रीदेवी का दिल
तो इसलिए शादीशुदा बोनी कपूर पर आ गया था श्रीदेवी का दिल
Share:

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर बोनी कपूर का आज अपना 63वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. बोनी का जन्म 11 नवम्बर 1955 को उत्तरप्रदेश के मेरठ में हुआ था. बोनी ने अपनी फिल्मों के जरिए बतौर डायरेक्टर बॉलीवुड इंडस्ट्री में खास पहचान बना ली. बोनी पहले से ही शादीशुदा थे और इसके बावजूद वो बेहद खूबसूरत श्रीदेवी के दिल में जगह बनाने में कामयाब साबित हुए थे. दरअसल बोनी 'मिस्टर इंडिया' के लिए उस समय की टॉप हीरोइन श्रीदेवी को साइन करना चाहते थे ताकि फिल्म का लेवल बहुत ऊंचा हो जाए.

बोनी ने श्रीदेवी से मिलने के लिए खूब निवेदन किया और इसके सात दिन बाद श्रीदेवी ने बोनी से मिलने को कहा. बोनी समझ गए कि उन्हें टाला जा रहा है, लिहाजा उन्होंने चेन्नई में ही रूकने का फैसला किया. बोनी ने रोजाना श्रीदेवी के घर के चक्कर लगाना शुरू कर दिए ताकि श्रीदेवी उन्हें दिख जाए और वे उनसे अपनी बात कह सके. फिर कुछ दिन बाद श्रीदेवी ने मिस्टर इंडिया फिल्म को सईआं कर लिया. इस फिल्म के अलावा बोनी ने श्रीदेवी के साथ कई और भी फ़िल्में बनाई.

बोनी ने श्रीदेवी के हर नखरे हंसते-हंसते उठाए और शायद इसी कारण दोनों के बीच 'दोस्ताना संबंध' हो गए. श्रीदेवी किसी पर भी आसानी से विश्वास नहीं करती थी, लेकिन बोनी पर उनका विश्वास जम गया.जब श्रीदेवी की माँ की तबियत ख़राब हो गई थी तब उन्हें इलाज के लिए अमेरिका ले जाया गया. ऐसे में श्रीदेवी ने बोनी को साथ ले जाना पसंद किया और मां के इलाज के दौरान पूरे समय बोनी कपूर श्रीदेवी के साथ एक पारिवारिक मित्र के साथ खड़े रहे. इस दौरान श्रीदेवी की मां की गलत इलाज के कारण मृत्यु हो गई और फिर बोनी कपूर ने अस्पताल पर मुकदमा किया और लंबी लड़ाई लड़ी और हर्जाना वसूल किया. इसके बाद श्रीदेवी बोनी को दिल दें बैठी.

 

 

दिवाली पार्टी में नशे में धुत संजय दत्त ने मीडिया को दी गन्दी-गन्दी गालियां, वीडियो वायरल

प्रियंका और दीपिका के साथ ही ये मशहूर कपल भी करने जा रहा है शादी!

प्रियंका की इस 1 साल पुरानी फोटो को निक ने बनाया अपने फ़ोन का वॉलपेपर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -