माँ की भूमिका निभाते नजर आए बोनी कपूर

माँ की भूमिका निभाते नजर आए बोनी कपूर

बॉलीवुड और इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह चुकी अभिनेत्री श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर और बोनी कपूर बुधवार सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए. बोनी कपूर जाह्नवी को ड्राप करने के लिए आए थे. माँ के गुजर जाने के बाद पिता बोनी कपूर के ऊपर अपनी दोनों बेटियों की जिम्मेदारी है. ऐसे में एक पिता के रोल में बोनी कपूर सब कुछ भूलकर अपनी ज़िंदगी को आगे बढ़ाते हुए बेटियों का साहस बने हुए है. 

बता दें, जाह्नवी कपूर अब फिर से अपनी फिल्म धड़क की शूटिंग में व्यस्त हो गई है. धड़क जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म है, इसमें जाह्नवी के अपोजिट ईशान खट्टर है. ईशान शाहिद कपूर के सौतेले भाई है. धड़क के निर्माता करण जौहर है, जो हमेशा से बॉलीवुड के न्यू कमर्स को चांस देते आए है. जाह्नवी की यह फिल्म 11 जुलाई 2018 को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

बता दें, कयास यह लगाए जा रहे थे कि जाह्नवी शूटिंग कुछ समय बाद से शुरू करेगी लेकिन बोनी कपूर ने एक बाप का रोल अदा कर अपनी बेटियों को इस गम से जल्दी उभार रहे है. आज सुबह एयरपोर्ट पर भी बोनी कपूर का यही अंदाज देखने को मिला जब जाह्नवी को हाथ पकड़कर फ्लाइट के लिए ड्राप करने आए थे. जाह्नवी और बोनी कपूर दोनों रेगुलर ट्रैक शूट में थे. 

एली अवराम से अपने रिश्ते पर बोले हार्दिक पांड्या

सीधी सादी दिखने वाली स्वरा की ऐसी तस्वीरें नहीं देखी आपने

'The Story' से बताएंगी ये अभिनेत्री अपने जीवन के छुपे हुए पहलु