'इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड' पर निकले बोनी के आंसू, बेटे अर्जुन ने बताई इतनी बड़ी बात
'इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड' पर निकले बोनी के आंसू, बेटे अर्जुन ने बताई इतनी बड़ी बात
Share:

बॉलीवुड की नई पीढ़ी के बेहतरीन एक्टर्स में शुमार अर्जुन कपूर इस समय अपने आने वाले फिल्म इंडियाज मोस्ट वांटेड को लेकर सुर्ख़ियों में चल रहे हैं. अर्जुन कपूर, राजकुमार गुप्ता के निर्देशन में बनी फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' में अहम रोल में नज़र आने वाले हैं और बता दें कि हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ.

अभिनेता अर्जुन कपूर से ट्रेलर पर उनके बोनी कपूर के रिएक्शन से जुड़ा सवाल पूछा गया था. अर्जुन ने इस पर खुलासा किया है कि उनके पिता, ट्रेलर देखकर बेहद ही बहुत भावुक हो गए. पिता की ऐसी प्रतिक्रिया ने उन्हे चौंका दिया था. बॉलीवुड अभिनता अर्जुन ने माना कि कहीं ना कहीं उनके पिता भी एक कॉमर्शियल व्यूअर हैं. 

अर्जुन के मुताबिक़, इस फिल्म के लिए उन्हें उनके पिता बोनी ने काफी सराहा है. इसलिए उन्होंने अर्जुन के इस फिल्म को करने के फैसले को बेहद सही भी बताया. आगे अर्जुन कहते हैं कि उनके पिता बोनी कपूर को उनपर गर्व है और पिता को इस बात की बहुत खुशी भी है कि उन्होंने अपने जॉनर और अपने कम्फर्ट लेवल से हटकर फिल्म के किरदार को अलग ढंग से अदा किया है. अर्जुन ने यह भी बताया कि वह खुद भी अपनी पसंद से खुश हैं और उम्मीद करते हैं कि फिल्म की कहानी और किरदार दोनों लोगों के दिलों में उतरेंगे. फिल्म 24 मई को देशभर में रिलीज की जाएगी. 

VIDEO : देश से कुछ ऐसी अपील कर बैठे अर्जुन कपूर, कहा- कभी समय निकालकर...'

VIDEO : पहले बुलेट की सवारी, फिर सपना ने ऐसे ने ऐसे लिया गन्ने के रस का मजा

Chhapaak : विक्रांत मैसी के जगह ये एक्टर था निर्देशक की पसंद

संजय दत्त की चाहत पर सदाशिव बने थे खूंखार विलेन, जानिए पूरी सच्चाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -