श्रीदेवी की इस खूबसूरत साड़ी को नीलाम कर रहे बोनी कपूर, अब तक लगी इतनी बोली

24 फरवरी के दिन को कोई कैसे भूल सकता है क्योकि इस दिन बॉलीवुड ने अपनी एक कीमती अदाकारा को खो दिया था. हम बात कर रहे हैं दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी के बारे में जिनकी पहली डेथ एनिवर्सरी है. जैसे ही श्रीदेवी के निधन की खबर सामने आई थी तो हर कोई हैरान हो गया था. ऐसे में अपनी पत्नी श्रीदेवी के निधन के एक साल बाद बोनी कपूर उनकी साड़ी की निलामी कर रहे हैं.

जी हाँ... हाल ही में ये खबर सामने आई है कि श्रीदेवी की साड़ी की इस निलामी से मिलने वाली रक्म को बोनी कपूर चैरिटी में दान करेंगे. सूत्रों की माने तो उनकी ये कोटा साड़ी हैं और इस साड़ी को पारिसेरा नाम की वेबसाइट में नीलाम किया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक इस निलामी की शुरुआती बोली 40 हजार रुपए लगाई गई है. वहीं, अभी तक सबसे ज्यादा बोली 1,25,000 रुपए है. श्रीदेवी की ये खूबसूरत साउथ इंडियन साड़ी है.

साड़ी बेचने वाली वेबसाइट ने इस बारे में जानकारी देते हुए लिखा कि- 'श्रीदेवी की सिक्स यार्ड साड़ी उनकी साउथ इंडियन रूट की याद दिलाती हैं. इस नीलामी से मिलने वाला पैसा कंसर्न इंडिया फाउंडेशन प्रोग्राम में जाएगा जो औरतों, बच्चों और दिव्यांगों और बुजर्गों के लिए काम करता है. श्रीदेवी बॉलीवुड की पहली एक्ट्रेस हैं जिन्होंने साड़ी को स्टाइल स्टेटमेंट बनाया था.'

श्रीदेवी की मौत के कुछ ही घंटों पहले की ये खूबसूरत तस्वीर हो रही वायरल

कंगना की बायोपिक देखने के लिए एक्साइटेड हैं करीना, बताई वजह

इस तरह रोमांटिक हुए निक प्रियंका, वायरल हुआ वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -