शादी समारोह के लिए बेटी खुशी संग बाली पहुंचे बोनी कपूर, नजर नहीं आईं जान्हवी
शादी समारोह के लिए बेटी खुशी संग बाली पहुंचे बोनी कपूर, नजर नहीं आईं जान्हवी
Share:

कपूर परिवार द्वारा हाल ही में श्रीदेवी का 56वां बर्थडे सेलिब्रेट किया गया था. अनिल कपूर, जाह्नवी कपूर, बोनी कपूर और सुनीता कपूर द्वारा सोशल मीडिया पर श्रीदेवी के लिए पोस्ट भी लिखे गई थी. जबकि अब बोनी कपूर और खुशी कपूर एक फैमिली फ्रेंड की शादी में शामिल होने के लिए बाली पहुंचे हैं. शादी की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया वायरल हो रही हैं. 

दरअसल, बता दें कि श्रीदेवी की बेस्ट फ्रेंड राखी पंजाबी के बेटे अमृत पंजाबी की शादी बाली से हुई है और इस शादी में बोनी कपूर बेटी खुशी के साथ पहुंचे हैं. जहां इस खास मौके पर बोनी ब्लैक सूट में खुश नजर आए, तो वहीं खुशी भी ब्लैक ड्रेस में खूबसूरत नजर आ रही थी. इस फंक्शन में जाह्नवी कपूर देखने को नहीं मिलीं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि जाह्नवी इन दिनों अपनी फिल्म 'रूही आफजा' की शूटिंग में बिजी हैं. वहीं अपनी दिवंगत मां श्रीदेवी के जन्मदिन पर वे तिरुपति मंदिर गई थीं.  जहां से कुछ तस्वीरें और वीडियो भी सामने आए थे. मंदिर में जाह्नवी पारंपरिक साड़ी पहने हुए दिखी थीं. वहीं जाह्नवी द्वारा श्रीदेवी के लिए एक फोटो शेयर कर पोस्ट भी लिखा या था. जाह्नवी ने ल्किखा था कि, 'हैप्पी बर्थडे मां, आई लव यू.' वहीं बोनी कपूर ने श्रीदेवी की फोटो ट्वीट कर लिखा था कि, 'जन्मदिन मुबारक हो जान. जिंदगी के हर मिनट पर मैं तुम्हें याद करता हूं. हमें रास्ता दिखाती रहना. तुम हमारी याद में हमेशा साथ रहोगी'. 

 

Laal Kaptaan : जन्मदिन पर मेकर्स ने दिया सैफ की तोहफा, सामने आया फिल्म का टीज़र

Super 30 एक्टर बने 2019 के दुनिया के मोस्ट हैंडसम मैन

इस कारण आर माधवन को बेटे से बंधवानी पड़ी राखी, वजह कर देगी आपको हैरान

विद्या सिन्हा के निधन से शोक में डूबी भूमि पेडनेकर, किया पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -