पहली बार सलमान से अपनी दुश्मनी पर बोले बोनी कपूर, कहा- 'अर्जुन हमेशा...'
पहली बार सलमान से अपनी दुश्मनी पर बोले बोनी कपूर, कहा- 'अर्जुन हमेशा...'
Share:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर कहे जाने वाले सलमान खान अपनी लड़ाइयों के कारण अक्सर सुर्ख़ियों में रहे हैं. वैसे उनकी लड़ाई प्रोड्यूसर बोनी कपूर से भी है लेकिन इसके पहले दोनों बहुत अच्छे दोस्त रह चुके हैं. जी हाँ, आपको बता दें कि अब तक दोनों ने साथ में वॉन्टेड और नो एंट्री जैसी हिट मूवीज साथ में दी हैं लेकिन साल 2009 में वॉन्टेड के बाद से दोनों फिर कभी साथ नजर नहीं आए. कहा जाता है इसके पीछे की वजह मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का रिश्ता है.

वहीं अब हाल ही में एक इंटरव्यू में बोनी कपूर ने सलमान संग अपने बिगड़े रिश्ते को लेकर बात की. इस दौरान बोनी ने कहा- 'अर्जुन हमेशा से फिल्म डायरेक्टर बनना चाहता था और इसलिए मेरे पास उसे लॉन्च करने का कोई प्लान नहीं था.' इसी के साथ उन्होंने कहा, 'लेकिन एक दिन मुझे सलमान ने कॉल कर कहा कि अर्जुन को एक्ट‍िंग में अपना हाथ आजमाना चाहिए क्योंकि उसमें वो सारे गुण हैं जो एक एक्टर बनने के लिए चाहिए. फिर सलमान ने ही अर्जुन को गाइड किया और उसे ग्रूम किया. बदकिस्मती से सलमान के साथ मेरे रिश्ते अब बिगड़ चुके हैं पर वो सलमान ही हैं जिन्होंने अर्जुन को एक्ट‍िंग के लिए प्रोत्साहित किया. मेरे ऊपर सलमान का यह एहसान रहेगा.'

वैसे इस दौरान बोनी ने साफ तौर पर कुछ नहीं कहा, लेकिन ऐसा समझा गया है कि अर्जुन के मलाइका संग अफेयर की वजह से ही सलमान के बोनी-अर्जुन दोनों के साथ रिश्ते बिगड़े. सामने आई एक जानकारी के अनुसार अर्जुन कपूर के साथ रिलेशन की वजह से ही मलाइका और अरबाज खान की शादी टूटी थी और इसी कारण सलमान और बोनी के रिश्ते भी खराब हो गए.

इस हॉट मॉडल ने अपनी सेक्सी तस्वीरों से बरपाया कहर....

एक गलती ने बर्बाद कर दिया था शोमा आनंद का करियर, बोल्ड सीन देकर भी हुईं फ्लॉप

65th Amazon Filmfare Award 2020: ये दो सुपरस्टार कर सकते है अवार्ड शो को होस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -