ऋतिक है मेरा सबसे बड़ा सपोर्ट : सुनैना रोशन
ऋतिक है मेरा सबसे बड़ा सपोर्ट : सुनैना रोशन
Share:

बॉलीवुड के मल्टी टैलेंटेड एक्टर ऋतिक रोशन आज जिस मुकाम पर हैं, वह वाकई काबिले तारीफ है. क्योंकि ऋतिक ने अपनी कमज़ोरियों को पीछे छोड़कर जो मुकाम हासिल किया है, उसका ज़िक्र किए बिना ऋतिक रोशन के बारे में हर बात अधूरी लगती है. एक बहुत ही अच्छे डांसर और एक्टर होने के साथ-साथ ऋतिक एक बहुत अच्छे इंसान भी हैं. फिल्म 'बैंग-बैंग' की शूटिंग के दौरान ऋतिक एक दुर्घटना का शिकार हो गए थे, जिसके तहत उन्हें जानलेवा सर्जरी से गुज़ारना पड़ा था. आज वे बेहद फिट हैं. इसी कड़ी में उनकी बहन सुनैना भी पीछे नहीं हैं.

डिप्रेशन, डायबिटीज, हाइपरटेंशन और बैरिएट्रिक सर्जरी जैसी तमाम बीमारियों और सर्जरियों से गुजरने के बाद सुनैना ने नार्मल ज़िन्दगी पाने के लिए काफी संघर्ष किया है. खुद को फिट रखना सुनैना के लिए सबसे बड़ा चैलेंज था, जिसे उन्होंने काफी हिम्मत के साथ पूरा किया. अपने हालात बयां करते हुए सुनैना ने बताया कि, "मेरा परिवार हर स्थिति में मेरे साथ खड़ा रहा है, लेकिन सबसे पहले आपको कठिनाइयों से लड़ने और उससे बाहर निकलने के लिए अपना मन बनाना पड़ता है. आपके सिवाय कोई भी इसमें आपकी मदद नहीं कर सकता है."

हाल यही में सुनैना ने इरादा किया है कि वह अपने जीवन के संघर्ष के जुड़ी आपबीती को अपने ब्लॉग्स के ज़रिये लोगों से शेयर करेंगी, ताकि ज्यादा-से-ज्यादा लोग उसे पढ़कर प्रेरणा ले सकें. सुनैना अपने भाई ऋतिक को अपनी सबसे बड़ी ताकत मानती हैं. इसी कड़ी में वह बताती हैं कि, वह जिम और डाइट के मामले में ऋतिक को फॉलो करना चाहती हैं. सुनैना ने बताया कि अपने ब्लॉग्स के सफल होने के बाद वह किताब लिखने की भी इच्छा रखती हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जीवन के संघर्ष को ब्लॉग के ज़रिये बयां करेंगी सुनैना

फिल्म के लिए इस एक्ट्रेस ने छोड़ा खाना, 20 दिन तक नहीं धोए थे बाल

टाइम की सूची में दीपिका के साथ विराट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -