अब इस बॉलीवुड एक्टर के 'मामू' बन चुके हैं सलमान
अब इस बॉलीवुड एक्टर के 'मामू' बन चुके हैं सलमान
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के पर्दों के पीछे के ऐसे कई किस्से रहते हैं, जो काफी फेमस हो जाते हैं. देखें तो फिल्म की शूटिंग के दौरान को-स्टार्स के बीच कई बार इतनी गहरी बॉन्डिंग हो जाती है कि वह पक्के दोस्त बन जाते हैं. कई बार लोग स्टार्स के बीच की दोस्ती को मिसाल के रूप में बताते नहीं थकते. अब इसी लिस्ट में दो और स्टार्स का नाम जुड़ने जा रहा है, वो है सलमान खान और बॉबी देओल का. जी हाँ, 'रेस 3' की शूटिंग के दौरान बॉबी देओल और सलमान खान के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग बन चुकी है.

दोनों के बीच इस तरह का याराना बन चूका है कि दोनों एक दूसरे को 'मामू' कहकर बुलाते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार जब सलमान सेट पार आते हैं तो वह बॉबी देओल से पूछते हैं, "मामू, कैसा चल रहा है सब?" इसका जवाब देते हुए बॉबी उन्हें कहते हैं, "सब कुछ ठीक चल रहा है. आपकी लाइफ में सब कैसा चल रहा है मामू?"

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म 'रेस 3' में बॉबी देओल पहली बार सलमान खान के साथ काम कर रहे हैं. इससे पहले उन्होंने कभी भी किसी फिल्म में काम नहीं किया है. लेकिन अपने फ़िल्मी करियर के दौरान सलमान बॉबी देओल के बड़े भाई सनी देओल के साथ कई बार स्क्रीन शेयर कर चुके हैं. सनी देओल और सलमान खान को फिल्म 'जीत' में एक साथ काम करते देखा गया है, जिसमें करिश्मा कपूर ने लीड एक्ट्रेस का किरदार निभाया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अपने फैशन सेन्स को लेकर नेहा ने दिया स्टेटमेंट

कठुआ दुष्कर्म: 4 आरोपी पुलिसकर्मी बर्खास्त

पंजाबी रॉकस्टार को गोली मारने वाले शख्स का हुआ पर्दाफाश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -