बॉन जोवी ने किया द वॉयस फिनाले में परफॉर्म

वॉयस" प्रतियोगी, आपकी क्षमता "असीम है। इसके साथ ही बैंड बॉन जोवी ने एनबीसी पर मंगलवार, 19 मई को "द वॉयस" के मौजूदा सीज़न के अंतिम एपिसोड के दौरान अपने नए प्रेरणादायक सिंगल, "लिमिटलेस" का प्रदर्शन किया। वहीं ट्रैक बैंड के आगामी एल्बम, "2020" से है, जो अब गिरावट में है। "2020" मूल रूप से 15 मई को रिलीज़ होने वाला था, परन्तु कोरोनोवायरस के प्रकोप के कारण बैंड के ग्रीष्मकालीन दौरे को रद्द कर दिया गया था। वहीं पिछले कुछ हफ्तों में दो बैंड के सदस्य डेविड ब्रायन और एवरेट ब्रैडली ने कोरोनोवायरस को हराया है।कोच केली क्लार्कसन, ब्लेक शेल्टन, जॉन लीजेंड और निक जोनास प्रत्येक के लिए प्रतियोगिता में एक "वॉयस" था।

इसके साथ ही मीका इवरसन (टीम केली), थंडरस्टॉर्म आर्टिस (टीम निक), कैममवेस (टीम लीजेंड), टॉड टिलगमैन (टीम ब्लेक), और टोनिशा हैरिस (टीम ब्लेक) अभी भी मंगलवार तक प्रतियोगिता में थे।तिलघमन ने उपाधि धारण की। रात में कई अतिथि प्रदर्शन भी हुए, जिनमें जॉनास ब्रदर्स भी मौजूद हैं, जो बॉन जोवी की तरह जर्सी से हैं। वहीं प्रशंसकों के मतदान द्वारा आंशिक रूप से तय की गई कार्रवाई, प्रकोप के कारण दूर से हुई।"हम सामाजिक रूप से दूर रहने वाले हैं और आपने अभी-अभी लाखों लोगों को छुआ है," ओक्लाहोमा के शेल्टन ने सोमवार 18 मई को एक प्रदर्शन के बाद कहा था।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की भले ही एल्बम रिलीज और दौरे को निक्स किया गया था, यह जॉन बॉन जोवी और बैंड के लिए एक व्यस्त समय रहा है। इसके साथ ही जॉन ने बेघर युवाओं के लिए "सम नाइट ऑफ कॉस्टैंट हाउस स्टार्स" के फंडे पर सोमवार 18 मई को अपने मिडलटाउन घर से "सोमडे आई एम सैटरडे नाइट" का प्रदर्शन किया। वहीं बैंड ने "राइज़ अप न्यूयॉर्क" के लिए 11 मई को "इट्स माय लाइफ" का एक आभासी ध्वनिक संस्करण प्रस्तुत किया|  वहीं टेलीथॉन, रॉबिन हुड फंड के लिए एक लाभ और जॉन ने दो गाने, नए "डू व्हाट यू कैन" और "लिविन" ऑन अ प्रेयर, 22 अप्रैल के दौरान "जर्सी 4 जर्सी" को न्यू जर्सी महामारी राहत कोष के लिए लाभ दिया। 

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 .

A post shared by Bon Jovi (@bonjovi) on

यह है हॉलीवुड के सबसे ज्यादा भुगतान वाले अभिनेता

जैरी स्टिलर के निधन के बाद बेटे ने कही यह बातें

एवा मेंडेस का बेटियों ने किया ऐसा मेकओवर, अभिनेत्री ने साझा की तस्वीर

Most Popular

- Sponsored Advert -