दो दिवसीय दिल्ली दौरे में अमित शाह, जेपी नड्डा से मिलेंगे बोम्मई
दो दिवसीय दिल्ली दौरे में अमित शाह, जेपी नड्डा से मिलेंगे बोम्मई
Share:

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने मंगलवार को कहा कि वह अपनी दो दिवसीय यात्रा के दौरान जेपी नड्डा और गृह मंत्री अमित शाह सहित दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के शीर्ष नेताओं से मुलाकात कर सकते हैं, जिससे उनकी आठ महीने पुरानी सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार पर चर्चा की संभावना बढ़ गई है।

उन्होंने कहा, 'मैं कई परियोजनाओं पर चर्चा करने आया हूं और इस बीच, मैं भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात करूंगा। बोम्मई ने यहां संवाददाताओं से कहा, "उनके साथ बैठक के दौरान, पार्टी संगठन से संबंधित मुद्दों पर चर्चा की जाएगी।

मुख्यमंत्री ने कहा, 'हालांकि, पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक के लिए कोई तारीख तय नहीं की गई है। बैठक के बाद ही हमें पता चलेगा कि क्या हम मंत्रालय के विस्तार या फेरबदल को आगे बढ़ाएंगे।

इससे पहले मंगलवार को एक संवाददाता सम्मेलन में, बोम्मई ने यह भी कहा कि वह विभिन्न मामलों पर चर्चा करने के लिए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के साथ बैठक करेंगे

उन्होंने कहा, 'जीएसटी की चिंताओं पर चर्चा करने के लिए केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के साथ मेरी नियुक्ति हुई है.' केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने संगोली रायन्ना स्कूल को सैनिक स्कूल के रूप में संबद्ध करने पर सहमति व्यक्त की है. मैं कुछ विषयों के बारे में बात करने के लिए राजनाथ सिंह से भी मिलूंगा, "उन्होंने कहा।

रेलवे में 10वीं पास के लिए निकली बंपर नौकरियां, बिना परीक्षा होगी भर्ती

श्रम मंत्रालय में निकली इन पदों पर भर्तियां, ग्रेजुएट युवा करें आवेदन

24 अप्रैल को जम्मू-कश्मीर का दौरा करेंगे पीएम मोदी: बीजेपी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -