बोम्मई ने कहा, भाजपा का वरिष्ठ नेतृत्व मंत्रिमंडल विस्तार पर फैसला करेगा
बोम्मई ने कहा, भाजपा का वरिष्ठ नेतृत्व मंत्रिमंडल विस्तार पर फैसला करेगा
Share:

बेंगलुरु: अगले साल होने वाले कर्नाटक विधानसभा चुनाव से पहले मंत्रिमंडल के विस्तार की मांग के बीच मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने सोमवार को कहा कि इस विषय पर एक बैठक नई दिल्ली में आयोजित की जाएगी, जहां पार्टी का आलाकमान फैसला करेगा।

बोम्मई ने संवाददाताओं से कहा, ''भाजपा के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने घोषणा की है कि दिल्ली में बैठक बुलाई जाएगी। पार्टी का शीर्ष कमान तय करेगा कि मंत्रिमंडल का विस्तार किया जाए या फिर उसे फिर से व्यवस्थित किया जाए.'  इससे पहले दिन में राज्य की अपनी दो दिवसीय यात्रा के दौरान नड्डा ने पार्टी की राज्य कोर कमेटी से मुलाकात की और मुख्यमंत्री की मौजूदगी में संगठनात्मक मामलों पर चर्चा की.

बोम्मई ने हाल ही में राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह सहित दो दिवसीय दौरे पर राष्ट्रीय राजधानी में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात की थी। बैठक का शीर्ष एजेंडा आठ महीने पुरानी सरकार के मंत्रिमंडल का विस्तार बताया गया था।

मुख्यमंत्री ने लौटने पर नई दिल्ली की अपनी यात्रा को 'सफल' बताया था।

बोम्मई, जो राजनीतिक रूप से शक्तिशाली लिंगायत समूह के सदस्य भी हैं, ने अपने पूर्ववर्ती बीएस येदियुरप्पा के इस्तीफे के बाद पिछले साल 28 जुलाई को मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली थी।

कर्नाटक में अगले साल चुनाव होने हैं और बोम्मई ने तैयारी के लिए रविवार को विजयनगर सम्मेलन में बिगुल फूंका। हमारे अच्छे प्रशासन, कानून और व्यवस्था बनाए रखने और राष्ट्रवादी एजेंडे के लिए, हम किसानों, महिलाओं और समाज के कमजोर हिस्सों से एक सकारात्मक जनादेश की मांग करेंगे। हम लोगों के लिए हमारे प्रदर्शन रिपोर्ट कार्ड प्रस्तुत करेंगे "बोम्मई ने टिप्पणी की।

जहांगीरपुरी हिंसा: 'मस्जिद पर नहीं लगाया गया कोई झंडा..', दिल्ली कमिश्नर ने बताया- कैसे भड़की हिंसा ?

'आतंकियों के स्लीपर सेल बन चुके है केजरीवाल...', जहांगीरपुरी हिंसा पर भड़का विश्व हिन्दू परिषद

अशोक लीलैंड ने यूज्ड-कमर्शियल वाहनों के कारोबार में कदम रखा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -