बोम्मई के सीएम पद पर 100 दिन हुए पूरे
बोम्मई के सीएम पद पर 100 दिन हुए पूरे
Share:

बेंगलुरु: कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने 28 जुलाई को राज्य के 23वें मुख्यमंत्री बनने के बाद से अपने 100 दिन पूरे कर लिए हैं, और उनकी उपलब्धियों और विफलताओं के बारे में सत्तारूढ़ भाजपा के साथ-साथ राज्य के बाहर भी बहस छिड़ गई है।

अपनी पारी की अच्छी शुरुआत करने वाले बोम्मई के सामने सरकार की नीतियों और कार्यक्रमों को जनता तक पहुंचाने और पार्टी के लिए चुनाव जीतने वाले लोकप्रिय नेता के रूप में खुद को ऊपर उठाने के मामले में उनके सामने एक कठिन काम है। कर्नाटक में पार्टी के भविष्य के चेहरे के रूप में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के रूप में पेश किए जाने के बाद, बोम्मई, जिन्होंने अपनी पारी की अच्छी शुरुआत की, सरकार की नीतियों और कार्यक्रमों को जनता तक पहुंचाने के मामले में उनके सामने एक कठिन काम है।  

कार्यालय में अपने पहले दिन, बोम्मई ने किसानों के बच्चों के लिए छात्र छात्रवृत्ति कार्यक्रम की घोषणा की, जिसका लाभ 19 लाख छात्रों को मिलेगा। हालांकि इस योजना को अच्छी तरह से प्राप्त किया गया है, नौकरशाही द्वारा फाइल मंजूरी सुनिश्चित करने के बारे में उनकी अन्य बड़ी घोषणा को संदेह के साथ पूरा किया गया है। भ्रष्टाचार का मूल कारण फाइलों का बना रहना प्रतीत होता है। लोगों की उम्मीदें तब से बढ़ गई हैं जब बोम्मई ने कहा था कि कोई भी फाइल सरकारी स्तर पर 15 दिनों से अधिक समय तक लंबित नहीं रहेगी। हालाँकि, बोम्मई ने इस मोर्चे पर जनता को निराश किया, क्योंकि लाखों फाइलें आज भी असंसाधित हैं।

बॉलीवुड की हिना ने की 4 शादियां, जावेद जाफरी से लेकर अदनान सामी तक से लिया तलाक

विदेश में पति संग प्रियंका चोपड़ा ने मनाया दिवाली का जश्न

रणबीर संग आलिया ने मनाई दिवाली, शेयर की खूबसूरत तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -