तमिलनाडु में एक और RSS कार्यकर्ता के घर फेंके गए बम, अब तक 20 पर हो चुका है हमला

चेन्नई: तमिलनाडु में फिर से राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के एक कार्यकर्ता के घर पर तीन पेट्रोल बम फेंके जाने का मामला सामने आया है। इस बार घटना मदुरई (मदुरै) की है। सामने आए वीडियो में साफ़ नज़र आ रहा है कि एक शख्स भागते हुए आया और उसने एक के बाद एक करके तीन पेट्रोल बम RSS कार्यकर्ता के घर पर फेंके। इसके बाद वह अपने साथी के साथ बाइक पर बैठकर भाग गया। वहीं आसपास खड़े लोग घटना देख हैरान रह गए।

 

जानकारी के अनुसार, पीड़ित संघ कार्यकर्ता का नाम कृष्णन हैं। उन्हीं के घर में पेट्रोल बम फेंककर आग लगाई गई। हालांकि, गनीमत यह रही कि, घटना में कोई जख्मी नहीं हुआ, मगर आग लगने से कृष्णन की कार क्षतिग्रस्त हो गई। असिस्टेंट कमिशनर शनमुगम ने इस बारे में बताया है कि, 'तमिलनाडु के मदुरई में 3 पेट्रोल बम फेंके गए। हम इस मामले की छानबीन कर रहे हैं। कोई भी इस घटना में जख्मी नहीं हुआ है।' कृष्णन ने बताया है कि जैसा हमला उनपर हुआ है, बिलकुल वैसे ही तमिलनाडु में 20 संघ कार्यकर्ताओं पर हमला हो चुका है। ये घटनाएँ बीते कुछ दिनों में ही घटी हैं। अपने साथ हुई घटना पर उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। 

उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, 'मैं 45 साल से RSS से जुड़ा हुआ हूँ। 7 बजे के लगभग मुझे आवाज सुनाई दी। देखा तो पेट्रोल बम फेंके गए थे, मेरी कार जल रही थी। 20 से अधिक संघ कार्यकर्ता अब तक निशाना बनाए जा चुके हैं। हमने इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई है।' बता दें कि इससे पहले चेन्नई के पास तांबरम में चितलापक्कम में संघ के जिला सचिव सीतारमन के घर पर पेट्रोल बम फेंका गया था। हमला सुबह 4 बजे हुआ था। वहाँ भी दो बाइक सवारों ने आकर आग लगाई थी। इसके साथ ही कोयंबटूर के कोवईपुदुर में इसी प्रकार की एक घटना हुई थी। वहाँ भी अज्ञात लोगों ने संघ के एक पदाधिकारी के घर पर पेट्रोल बम फेंका थे। घटना में कोई जख्मी नहीं हुआ था, किन्तु फिर भी इलाके में सुरक्षा को बढ़ा दिया गया था।

'PFI ने ही भड़काया था दिल्ली का हिन्दू विरोधी दंगा..', पूर्व कमिश्नर ने बताया कितना शातिर है संगठन ?

'पूर्वनियोजित थी PFI की हिंसा, दोषियों को छोड़ेंगे नहीं..', केरल सीएम विजयन ने तोड़ी चुप्पी

इंडियन इकॉनमी के लिए गुड न्यूज़, इस वित्त वर्ष मिलेगा 100 अरब डॉलर का विदेशी निवेश

 

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -