Video....फिल्म "बॉम्बे वेलवेट" का पहला गाना "फीफी" हुआ रिलीज

Apr 14 2015 10:41 PM
मुंबई : बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की अपकमिंग फिल्म "बॉम्बे वेलवेट" का पहला गाना "फीफी" रिलीज हो गया है. ये गाना आपको 60 के दशक की याद दिलाएगा. साथ ही इसे देखकर आप नाचने लगेंगे. आपको बता दें कि ये गाना 1956 में रिलीज देवानंद और वहीदा रहमान की फिल्म "सीआईडी" के सुपरहिट गाने "जाता है कहां दिवाने" का रिमेक है. 

इसके ओरिजनल गीत को गीता दत्त ने आवाज दी थी. वहीं, गीत के नए रूप में रणबीर, अनुष्का और केके मेनन दिखाई देंगे. गाने में अनुष्का को 60 के दशक का लुक दिया गया है, जिसमें वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. उन्हें जैज सिंगर के रूप में दिखाया गया है और वो इस गीत को गा रही हैं. एक ओर जहां अनुष्का की बॉडी लेंग्वेज जोश से भरी दिखाई दे रही है, 

तो रणबीर नेचुरल अग्रेशन में हैं. बता दें कि ये फिल्म 15 मई को भारतीय सिनेमाघरों में रीलीज़ होगी. गीत के बारे में निर्देशक अनुराग कश्यप ने बताया, "मैंने हमेशा इस गाने को लाइक किया है. दुर्भाग्य से ओरिजनल गाना फिल्म में नहीं दिखाई देगा. क्योंकि सेंसर बोर्ड ने इसे फिल्म से हटा दिया है. इसलिए हमने सिर्फ गाने के बोल को फिल्म में इस्तेमाल करने का फैसला किया".