बड़ी खुशखबरी: शूटिंग कर सकेंगे 65 से अधिक उम्र के कलाकार
बड़ी खुशखबरी: शूटिंग कर सकेंगे 65 से अधिक उम्र के कलाकार
Share:

मुंबई में कई इंडस्ट्री के लोगों के लिए कोरोना काल बहुत बुरा रहा है. वहीं लॉकडाउन खत्म होने के बाद भी कुछ ऐसे स्टार्स रहे जिन्हे काम करने की अनुमति नहीं मिल पाई है. जी हाँ, कई स्टार्स जिनकी उम्र 65 से अधिक है उन्हें काम करने की इजाजत नहीं मिली है. इन दिनों वैसे ही मुंबई में टीवी सीरियल्स के बाद फिल्मों और वेब सीरीज की शूटिंग भी शुरू होने की राह पर हैं।

आप जानते ही होंगे बीते 3 महीने तक शूटिंग बंद होने के बाद कई स्टूडियों में काम शुरू हो गया है लेकिन महाराष्ट्र सरकार ने कोरोना के मद्देनजर 65 साल से अधिक उम्र के कलाकारों की शूटिंग पर रोक लगाई थी। अब हाल ही में सरकार के इस आदेश को बॉम्बे हाई कोर्ट ने खारिज कर दिया है। जी हाँ, हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक बॉम्बे हाई कोर्ट ने 65 साल से अधिक उम्र के टीवी, फिल्म कलाकारों को स्टूडियो जाने या बाहर शूट करने से रोकने संबंधी महाराष्ट्र सरकार का आदेश मानने से इंकार कर दिया है. इसी के साथ हाई कोर्ट ने महाराष्ट्र सरकार से कहा कि 'जब किसी वरिष्ठ नागरिक को दुकान खोलने की इजाजत है तो शूटिंग करने से किस आधार पर रोका जा रहा है.'

आप सभी जानते ही होंगे जब इस बारे में आदेश आए थे तब कई स्टार्स ने कहा था कि यह गलत है. कई ऐसे स्टार्स थे जिनकी उम्र 65 साल से अधिक है उन्हें पैसों की जरूरत थी इस कारण उन्होंने सरकार के आदेश पर सवाल उठाये थे. वहीं अब इस आदेश को हाई कोर्ट ने भी खारिज कर दिया है.

कब हुई बैडमिंटन खेल की शुरुआत, क्या है इस खेल के नियम ?

पीएम मोदी के बयान पर थरूर का हमला, कहा- CAA-NRC के बाद 8 करोड़ लोगों को भूल जाना चिंता की बात

15 अगस्त से शुरू हो सकती है दिल्ली मेट्रो, केंद्रीय मंत्री ने दिए संकेत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -