1 मई को पुणे में ही होगा IPL मैच,हाईकोर्ट ने दी इजाजत
1 मई को पुणे में ही होगा IPL मैच,हाईकोर्ट ने दी इजाजत
Share:

मुंबई : बंबई हाई कोर्ट ने आज BCCI को 1 मई को मुंबई इंडियंस तथा राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स का मैच पुणे में कराने की इजाजत दे दी है. आप को बता दें कि कुछ दिन पहले ही 30 अप्रैल के बाद होने वाले IPL के सभी मैचों को महाराष्ट्र से बहार करने का निर्णय लिया गया था. कोर्ट ने यह फैसला महाराष्ट्र में हो रहे सूखे के हालातों को देखते हुए लिया था.

न्यायमूर्ति वी एम कनाडे और एम एस कर्णिक की खंडपीठ ने यह अनुमति BCCI महाप्रबंधक, खेल विकास तथा रत्नाकर शेट्टी की याचिका पर दी. उन्होंने अपील की थी कि BCCI को 1 मई का मैच पुणे में ही कराने दिया जाए.

इससे पहले उच्च न्यायालय ने 12 अप्रैल को फैसला दिया था कि 30 अप्रैल के बाद महाराष्ट्र में होने वाले IPL के सभी मैच कहीं और कराए जाए. कोर्ट के आदेश के बाद यहाँ होने वाले 13 मैच अन्य राज्यों में स्थानांतरित किए गए थे.

शेट्टी ने याचिका में 1 मई को होने वाला मैच पुणे में ही कराने की अनुमति मांगी थी क्योंकि मैच को स्थानांतरित कराने का बंदोबस्त नहीं हो पा रहा था. पुणे को 29 अप्रैल को गुजरात लायंस के खिलाफ पुणे में खेलना है और BCCI तथा पुणे फ्रेंचाइजी के लिये 1 मई को महाराष्ट्र के बाहर मैच शिफ्ट करना संभव नहीं था क्योंकि एक दिन में सारे इंतजाम नहीं किये जा सकते.इसी के चलते यह अनुमति दी गई.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -