Trailer : 'बॉम्बेरिया' में राधिका ने फिर दिखाया अपना दमदार किरदार
Trailer : 'बॉम्बेरिया' में राधिका ने फिर दिखाया अपना दमदार किरदार
Share:

बंबई या कह लें मुंबई जो अब इसी नाम से जाना जाता है. यह एक अलग ही शहर है जिसके अलग ही नियम कायदे कानून हैं. यहां सब कुछ अलग होता है जिसके बारे में आप जानते ही होंगे. ऐसे ही निर्देशक पिया सुकन्या की फिल्म 'बॉम्बेरिया' भी इसी की कहानी दिखती है. आपको बता दें, तीन साल से बन रही इस फिल्म का ट्रेलर मुंबई में बुधवार को लॉन्च हुआ. कहानी है एक फिल्म पीआरओ की. आइये आपको भी बता देते हैं इसके बारे में. 

आपने बचपन की कहानी सुनी होगी जिसमें राक्षस की जान तोते में होती थी, वैसे ही इस किरदार की जान एक मोबाइल में है. फिल्म में दमदार किरदारों को आप देख पायेनेग. बता दें, इस फिल्म राधिका आप्टे नज़र आने वाली हैं. राधिक अब ऐसी एक्ट्रेस बन चुकी हैं जिन्हें बेहतर से बेहतर फिल्में ही मिलती है या फिर नहीं मिलती हैं. अब बात करें मोबाइल फोन में कैद अपने सारे राज बचाने के लिए एक लड़की का संघर्ष उन पर इसलिए भारी पड़ता है क्योंकि ऐसे किसी राज को छुपाने के लिए राधिका आप्टे नहीं जानी जाती. उनका निजी हो या व्यावसायिक जीवन सब कुछ डिजिटल की दुनिया में खुली किताब की तरह मौजूद है.

दरअसल, भारत, ब्रिटेन और संयुक्त अरब अमीरात की तीन कंपनियों ने मिलकर ये फिल्म बनाई है. इसे अंतर्राष्ट्रीय दर्शकों को मुंबई की एक अलग झलक दिखाने के लिए बनाया गया है. अब सवाल ये उठता है कि देश के कितने दर्शक इस कहानी को फिल्म के तौर पर पसंद करेंगे. देखिये ट्रेलर.

क्या हार्दिक पांडेय के लिए है ईशा का ये दर्दभरा पोस्ट ?

2.0 के रिलीज़ होते ही ख़ुशी के मारे पागल हुए रजनीकांत के फैंस, थियेटर में कर रहे ऐसा काम

नए लुक में गर्लफ्रेंड मलाइका के साथ नजर आए अर्जुन कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -