मुंबई में इंडिगो फ्लाइट को बम से उड़ाने की मिली धमकी
मुंबई में इंडिगो फ्लाइट को बम से उड़ाने की मिली धमकी
Share:

मुंबई: देश की तमाम एयरलाइंस में से एक इंडिगो एयरलाइंस भी है। जो भारत में अपनी सेवाएं प्रदान कर रही है। जानकारी के अनुसार बता दें कि इंडिगो की मुंबई से दिल्ली जा रही फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद उड़ान को रोक दिया गया है। वहीं बता दें कि विमान कंपनी इंडिगो को मुंबई एयरपोर्ट पर ये धमकी भरा फोन आया है। इसके साथ ही सूचना मिलने पर इंडिगो फ्लाइट की तलाश की जा रही है और साथ ही फ्लाइट में सफर करने वाले सभी यात्रियों की भी एक-एक कर तलाशी ली जा रही है। 

यंहा रेल यात्रियों को करना पड़ सकता है समस्या का सामना

यहां बता दें कि अभी तक फ्लाइट या पैसेंजर्स से किसी भी तरह की संदिग्ध चीज बरामद नहीं की गई है। वहीं बता दें कि इंडिगो के मुंबई से दिल्ली होकर लखनऊ जाने वाले विमान में बम रखे होने की धमकी मिलने के बाद शनिवार को उसे उड़ान भरने से रोक दिया गया है। इसके अलावा सूत्रों ने बताया कि बम धमकी आकलन समिति ने इस धमकी को गंभीरता से लिया जिसके बाद विमान को एक खाली स्थान पर ले जाया गया।

जापान से वडोदरा पहुंचे 20 स्लीपर स्लैब ट्रैक, बुलेट ट्रेन प्रोजेक्ट ने पकड़ी रफ्तार
 
वहीं उन्होंने बताया कि बाद में सुरक्षा एजेंसियों ने विमान को सुरक्षित घोषित कर दिया। इस घटना पर इंडिगो की प्रतिक्रिया नहीं मिल सकी है। इसके साथ ही विमान को सुबह छह बजकर पांच मिनट पर प्रस्थान करना था। अभी यह स्पष्ट नहीं है कि विमान में कितने यात्री सवार थे। इसके अलावा बता दें कि हवाई अड्डे के एक सूत्र ने बताया, गो एयर फ्लाइट जी8 329 से दिल्ली जा रही एक महिला यात्री टी1 पर इंडिगो के चेक-इन काउंटर पर गई और वहां बताया कि इंडिगो की फ्लाइट 6ई 3612 में बम है।

खबरें और भी

गोवा महोत्सव के क्यूरेटर पद से हटे सुबोध गुप्ता

क्या योगी राज में गिरा दिए जाएंगे अयोध्या के प्राचीन मंदिर, नगर निगम ने भेजा नोटिस

अब यंहा भी लगाई जाएगी अटल प्रतिमा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -