अगस्त क्रांति एक्सप्रेस में बम की अफवाह
अगस्त क्रांति एक्सप्रेस में बम की अफवाह
Share:

मथुरा : बुधवार की शाम को मथुरा जंक्शन पर अफरा - तफरीभरा माहौल रहा। आनन - फानन में सुरक्षा बलों ने स्टेशन घेर लिया। स्नोफर डाॅग, बम डिस्पोजल स्क्वाड और पुलिस जवानों द्वारा स्टेशन की सघनता से जांच की गई। यही नहीं इस मामले में यह बात भी सामने आई कि बम की सूचना मिलने पर अगस्त क्रांति एक्सप्रेस को स्टेशन पर ही रोका गया। दरअसल इस ट्रेन में ही बम होने की सूचना दी गई थी। जिसके बाद रेल को रोककर सभी बोगियों की तलाशी ली गई।

रेलवे, जीआरपी, आरपीएफ और पुलिस जवानों ने ट्रेन के अंदर और बाहर दोनों जगह जांच की। जांच के बाद इसे दिल्ली के लिए रवाना कर दिया गया। अस्त क्रांति एक्सप्रेस में बम की सूचना अफवाह निकली। जांच के दौरान रेल में किसी तरह का बम नहीं मिला। जिसमें यह भी कहा गया कि प्रशासन को रेलवे कंट्रोल से सूचना दी गई।

कोटा जंक्शन से अगस्त क्रांति एक्सप्रेस में बम होने की जानकारी भी यात्रियों को और रेलवे के वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई। कहा गया कि बम निरोधक दस्ता प्लेटफाॅर्म नंबर 5 पर खड़ी ट्रेन में पहुंचा। जिसमें उन्होंने कहा कि रेलवे सुरक्षा बल के निरीक्षक सतेंद्र यादव और राजकीय रेलवे पुलिस इंस्पेक्टर पंकज लवानिया द्वारा पुलिसकर्मियों के साथ जांच की गई लेकिन ट्रेन में बम नहीं मिला। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -