शिलांग: पुलिस बाजार में बम विस्फोट
शिलांग: पुलिस बाजार में बम विस्फोट
Share:

शिलांग के भीड़भाड़ वाले पुलिस बाजार में रविवार शाम को एक बम फट गया, जिससे मेघालय की राजधानी के निवासियों में हड़कंप मच गया। रिपोर्ट के मुताबिक अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।


पुलिस बाजार शिलांग के व्यस्त शहर जिले में एक व्यावसायिक इमारत है। धमाका  मिष्ठान भंडार के पास हुआ। विस्फोट के बाद बम निरोधक दस्ता विस्फोट स्थल पर पहुंचा और अब इलाके का जायजा ले रहा है। सौभाग्य से, कोविड के कारण रविवार के तालाबंदी के हिस्से के रूप में, बाजार की सभी दुकानें बंद थीं। रिपोर्ट के मुताबिक, विस्फोट के तुरंत बाद पुलिस बाजार में प्रवेश को सील कर दिया गया था और पुलिस अभी भी विस्फोट के कारणों की जांच कर रही है।

मेघालय के मुख्यमंत्री कोनराड संगमा ने बम की निंदा करते हुए ट्वीट किया, "शांति को अस्थिर करने और नुकसान पहुंचाने का प्रयास एक घृणित कार्य है। अपराधियों सहित किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा। हम पूरे राज्य में शांति बनाए रखने के लिए काम करेंगे.' यह विस्फोट असम और मेघालय के बीच सीमा विवादों के बीच हुआ. बारह साझा क्षेत्रों में से छह में, दो पूर्वोत्तर राज्यों ने हाल ही में दशकों पुराने सीमा विवादों को सुलझाने के लिए सहमति व्यक्त की है।

सीमा संबंधी चिंताओं को दूर करने के लिए इस सप्ताह की शुरुआत में गुवाहाटी में दोनों पड़ोसी राज्यों के प्रशासनों के बीच एक बैठक आयोजित की गई थी।

Goggle और Twitter के बाद अब WHO ने भी दिखाया भारत का गलत नक्शा, जम्मू कश्मीर को बताया पाक-चीन का हिस्सा

कोरोना अपडेट: भारत में पिछले 24 घंटों में 2,09,918 नए मामले, 959 मौतें

वित्त वर्ष 2022-23 में GDP 9 फीसदी रहने का अनुमान, आज पेश होगा आर्थिक सर्वेक्षण

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -