नहीं मिला ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर कोई बम, सूचना देने वाले को तलाश रही पुलिस
नहीं मिला ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर कोई बम, सूचना देने वाले को तलाश रही पुलिस
Share:

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर स्टेशन पर उस समय हंगामा मच गया और अफरा-तफरी हो गई जब स्टेशन प्लेटफॉर्म क्रमांक एक पर बम होने की जानकारी मिली। इस जानकारी के सामने आते ही यहाँ हड़कंप मच गया और यह जानकारी किसी अज्ञात नंबर ने डायल हंड्रेड पर पुलिस को दी। इस मामले के बारे में सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन आरपीएफ जीआरपी की टीम हरकत में आई और तत्काल बम डिस्पोजल दस्ते के साथ स्टेशन परिसर की तलाशी शुरू की गई। जी दरअसल बम होने की सूचना जैसे ही मिली वैसे ही यहाँ यात्रियों को स्टेशन के बाहर कर दिया गया।

दूसरी तरफ ट्रेनों का संचालन भी प्रभावित हुआ और प्लेटफार्म नंबर 1 और 2 पर ट्रेन की आवाजाही रोकी गई। वहीं यहाँ मौके पर पहुंचे एसएसपी सहित पुलिस की टीम ने लगभग 2 घंटे सघनता के साथ स्टेशन के परिसर और प्लेटफार्म पर जांच कराई लेकिन किसी भी प्रकार का कोई बम नहीं मिला। अब यह सब होने के बाद पुलिस यह कयास लगा रही है कि यह किसी शरारती तत्व की हरकत हो सकती है। जी हाँ और अब इस मामले में जिस अज्ञात नंबर से डायल हंड्रेड पर पुलिस को सूचना दी गई थी उस नंबर को ट्रेस कराया जा रहा है।

इस मामले को लेकर एसएसपी अमित सांघी का कहना है कि पहचान होने के बाद गलत सूचना देने वाले व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। हालाँकि अब एक बार फिर ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर ट्रेनों की आवाजाही शुरू की गई है। अब सब कुछ सामान्य है।

इस राज्य में 15 अगस्त से बहाल हो जाएगी पुरानी पेंशन स्कीम, CM ने कर दिया ऐलान

किसान आंदोलन से जुड़े SKM के दो Twitter हैंडल्स पर लगा बैन, मूसेवाला के गाने के बाद हुआ एक्शन

पंजाब सरकार ने निभाया अपना वादा ,बजट में वित्तीय प्रावधान पर ज़ोर दिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -