अर्जुन-नोरा के बाद अब इस स्टार के घर पहुंचा कोरोनावायरस

देश में एक बार फिर से कोरोना के मामले बढ़ने लगे हैं। ऐसे में आम जनता से लेकर बी-टाउन के कई स्टार्स तक कोविड-19 का शिकार हो रहे हैं। आप सभी जानते ही होंगे कि अर्जुन कपूर, अंशुला कपूर, रिया कपूर, उनके पति करण बूलानी, नोरा फतेही तक की कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव आ चुकी थीं और अब इन सभी के बाद बोमन ईरानी को भी बड़ा झटका लगा है। जी दरअसल एक्टर बोमन ईरानी का बेटा कायोज ईरानी को भी कोरोना हो गया है। जी दरअसल कायोज ईरानी ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है।

आप देख सकते हैं उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर कैप्शन में लिखा है- 'मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। कोई एल्कोहॉल नहीं, कोई नॉन वेज नहीं, कोई सामाजिकता नहीं। (कभी नहीं सोचा था कि मैं ये शब्द कहूंगा।) लक्षण हैं। कुछ मजेदार नहीं है। कृपया बाहर निकलने से पहले सभी सावधानियां बरतें। मजबूत रहो और 2022 में मिलते हैं।'

आपको बता दें कि बोमन ईरानी के बेटे कायोज ईरानी फिल्ममेकर हैं। जी हाँ और उन्होंने नेटफ्लिक्स की फिल्म 'अनकही' को डायरेक्ट की है। आपको बता दें कि 'अनकही' में शेफाली शाह और मानव कौल लीड रोल में हैं। बात करें बोमन के बारे में तो जल्द ही आप बोमन ईरानी को जयेशभाई जोरदार में देखने वाले हैं। वहीं आखिरी बार आप सभी ने उन्हें 83 फिल्म में देखा होगा।

मुलायम सिंह के बेहद करीबी नेता भाजपा में हुए शामिल, यूपी चुनाव से पहले सपा को बड़ा झटका

OMG! शख्स ने कोरोना वैक्सीन की लगवाई 14 डोज, फिर जो हुआ जानकर रह जाएंगे हैरान

'तारक मेहता...' शो की बबीता जी के दिलकश अंदाज ने उड़ाई फैंस की नींद, वायरल हुई तस्वीरें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -