जन्मदिन पर स्वर्ण मंदिर पहुंचे बोमन ईरानी
जन्मदिन पर स्वर्ण मंदिर पहुंचे बोमन ईरानी
Share:

दिग्गज एक्टर बोमन ईरानी ने बीते 2 दिसंबर को अपना 62वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस दौरान उन्हें हर तरफ से बधाइयां मिली। वहीं इस खास मौके पर उन्होंने अपनी फैमिली संग अमृतसर में स्वर्ण मंदिर के दर्शन किए, और अब उस दौरान के फोटोज सामने आए हैं। इन तस्वीरों को अभिनेता ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जो आप देख सकते हैं। आप देख सकते हैं शेयर की गई तस्वीरों में स्वर्ण मंदिर में बोमन ईरानी और उनकी फैमिली दोनों हाथ जोड़े कैमरे के सामने पोज दे रही है।

वहीं इस दौरान अभिनेता व्हाइट कुर्ते पैजामे के साथ रेड ब्लेजर पहने और सिर पर रुमाल बांधे दिख रहे हैं। इसी के साथ उनके साथ जो अन्य सभी है उन्होंने भी अपने सिर को रुमाल से ढका हुआ है। इन तस्वीरों को शेयर कर बोमन ने कैप्शन में लिखा है- "क्या खास दिन है!!! मेरे परिवार ने कल मेरे जन्मदिन के लिए मुझे चंडीगढ़ पहुंचकर आश्चर्यचकित कर दिया, जहां मैं शूटिंग कर रहा था। जब वो पहुंचे तो हमने उन सभी को धन्यवाद देने के लिए आशीर्वाद के लिए गोल्डन टेंपल जाने का फैसला किया, जिसके लिए हमें आभारी होना चाहिए।''

इसी के साथ आगे उन्होंने कहा, "हम वास्तव में धन्य हैं कि हम ऐसा कर सके। यह एक दिव्य, भावनात्मक और आनंदमय अनुभव है। हमारा मार्गदर्शन करने के लिए और प्यार के लिए आप सभी को धन्यवाद।'' अब अगर हम काम के बारे में बात करें तो आप सभी जल्द ही बोमन ईरानी को कबीर खान की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म '83' में देखने वाले हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की अहम भूमिका है। इस फिल्म में बोमन ईरानी फारुख इंजीनियर की भूमिका निभाएंगे। यह फिल्म 24 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

GHKKPM: रेखा को देखते ही नील-ऐश्वर्या ने छुए पैर, वीडियो वायरल

आयुष शर्मा का बड़ा बयान, बोले- मेरे पास जो कुछ भी है वो सलमान खान का दिया हुआ नहीं है...

विक्की-कैटरीना की शादी पर लगी पक्की मुहर, कलेक्टर की चिट्ठी ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -