बोमन ईरानी का खुलासा, जब बेटे ने पापा के बजाय सर कहा तो...'

बॉलीवुड अभिनेता बोमन ईरानी द्वारा हाल ही में अपने प्रोडक्शन हाउस ईरानी मूवीटोन के पहले प्रोजेक्ट के लिए शूटिंग की गई है. विज्ञापन की शूटिंग मुंबई में हुई है और यह 1 दिन का कार्यक्रम रहा था. जहां इस परियोजना का एक दिलचस्प हिस्सा या किस्सा यह रहा है कि इस परियोजना का निर्देशन बोमन ईरानी के छोटे बेटे कायोज़ ईरानी द्वारा किया गया है. 

साथ ही आपको बता दें कि जो कि बोमन के बड़े बेटे दानेश ईरानी द्वारा निर्मित लाइन और बोमन ईरानी द्वारा निर्मित थी. वहीं अपने बेटों के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए बोमन ईरानी ने कहा है कि, "शुरू में यह अजीब लगा था, जब उन्होंने मुझे पिताजी के बजाय सेट पर बोमन सर कहना शुरू कर दिया था. हालंकि मुझे लगता है कि पेशेवर होने का पहला नियम है और बाकी का पालन करना है. 

बताया जा रहा है कि कुल मिलाकर यह उनके साथ काम करने का एक शानदार अनुभव रहा था और यह सिर्फ शुरुआत ही है." उनके मुताबिक़, बोमन ईरानी द्वारा इस साल की शुरुआत में अपना प्रोडक्शन हाउस ईरानी मूवीटोन लॉन्च किया गया था और वह अगली बार फिल्म 'मेड इन चाइना' में दिखाई देंगे जो कि इस साल के अंत में रिलीज़ की जाएगी.

ड्रीम गर्ल : आयुष्मान की फिल्म में रितेश की धाकड़ एंट्री, नए सॉन्ग का टीजर रिलीज

शादी से पहले प्रेग्नेंट थीं यह हॉट एक्ट्रेस, डिलीवरी से पहले बॉयफ्रेंड को घर से निकाल दिया था बाहर

वरुण ने की सारा की चुगली ! एक्ट्रेस से भी मिला करारा जवाब

Section 375 : नए पोस्टर में अपराधियों को सजा दिलवाने की चाह में दिखी पीड़िता

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -