बंद हुई फिल्म मुन्ना भाई 3, इस एक्टर ने खोला गहरा राज
बंद हुई फिल्म मुन्ना भाई 3, इस एक्टर ने खोला गहरा राज
Share:

संजय दत्त को लोग खूब पसंद करते हैं और उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतज़ार करते हैं. ऐसे में इस समय उनकी मुन्ना भाई 3 का लोगों को बहुत ही बेताबी से इंतजार है। वहीं संजय दत्त जब भी मीडिया से मिलते हैं तो उनके फैंस उनसे मुन्ना भाई 3 के बारे में जरूर पूछते हैं। बीते दिनों खबरें आईं थीं कि राजकुमार हिरानी मुन्ना भाई 3 स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं और जल्द ही इसका ऐलान हो सकता है। वहीं अब तक मुन्ना भाई को लेकर कोई अपडेट नहीं आई है.

वहीं इस फिल्म सीरीज का हिस्सा रहे बोमन ईरानी ने हाल ही में एक बड़ी जानकारी फैंस को दी है, जिसमें उन्होंने बताया है कि मुन्ना भाई 3 बंद हो गई है। जी हाँ, हाल ही में बोमन ईरानी ने फिल्म के बारे में बात करते हुए बताया है कि, ''मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि यह फिल्म कब से शुरू होगी।' कलाकार ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, 'लोग सोच रहे हैं कि मुन्ना भाई 3 अभी भी बन रही है लेकिन ऐसा नहीं है। यह फिल्म बंद हो चुकी है। फिल्म के मेकर्स ने एक कहानी जरूर लिखी थी लेकिन वो पिछली दोनों फिल्मों के स्तर को मैच नहीं कर पा रही थी, जिस कारण उन्होंने इसे ना बनाने का फैसला किया है। अगर वो इस स्क्रिप्ट को बनाते तो यह एक एवरेज फिल्म बनती जिससे रुपये कमाए जा सकते थे लेकिन इज्जत नहीं और मुन्ना भाई 3 को बनाने का मकसद केवल पैसे कमाना नहीं है। मेकर्स चाहते हैं कि वो ऐसी फिल्म लेकर आएं जो दर्शकों को पसंद आए, ना कि उन्हें निराश करे।''

आपको बता दें कि अब बोमन ईरानी के दिए गए इस बयान से साफ हो चूका है कि मुन्ना भाई 3 अब लम्बे समय के लिए ठंडे बस्ते में चली गई है और अब इस फिल्म का बनना मुश्किल है. वैसे यह पहली बार नहीं हुआ है कि राजकुमार हिरानी ने मुन्ना भाई सीरीज की किसी फिल्म को बंद करने का फैसला किया है बल्कि इससे पहले भी ऐसा हो चुका है.

ये हैं बॉलीवुड के लायन, जिन्हे बहुत पसंद थी 'मोना डार्लिंग'

इलियाना के बिकिनी पहनने पर ट्रोलर्स ने लगाई क्लास, कहा- 'इसलिए ब्रेकअप हो गया...'

जारी हुआ 'तानाजी' का फर्स्ट पोस्टर, अलग ही लुक में नज़र आए अजय देवगन और सैफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -