Bolo Indya ने लॉन्च किया Bolo Meets, होंगी ये सुविधाएं

शार्ट वीडियो मेकिंग ऐप Bolo Indya ने अपने प्लेटफॉर्म पर ही Bolo Meets की लॉन्चिंग की घोषणा की है। यानी उपभोक्ता को Bolo Indya ऐप में ही Bolo Meets का सपोर्ट प्राप्त होगा। इसके लिए कोई पृथक ऐप नही इंस्टॉल करना होगा। Bolo Meets को विशेष रूप से Google Meets तथा zoom ऐप की भांति डिजाइन किया गया है, जहां से उपभोक्ता अपने फॉलोअर के साथ वीडियो कॉलिंग के माध्यम से जुड़ सकेंगे। इस Bolo Meets ऐप पर एक बार में ज्यादातर 10 लोगों को वीडियो कॉलिंग में जोड़ा जा सकेगा। 

Bolo Meets के रूप में क्रिएटर-पार्टनर्स को इस प्लेटफॉर्म पर एक एक्सट्रा फीचर प्राप्त होंगे, जिससे वह विशेष स्किल बेस्ड सर्विसेज को क्रिएट कर अपने फॉलोअर्स बेस तक उसकी मार्केटिंग कर सकते हैं। निजी वीडियो चैट रूम के माध्यम से किसी विशेष व्यक्ति से चर्चा की जा सकती है। कंपनी का दावा है कि इस प्रकार की सुविधा उपलब्ध कराने वाला फर्स्ट ऐप है, जहां इस ऐप के माध्यम से क्रिएटर-पार्टनर्स अपनी स्पेशल कंटेंट बेस्ड सर्विसेज की मार्केटिंग डायरेक्ट अपने फॉलोअर बेस तक कर सकते हैं। फिलहाल इस प्लेटफॉर्म के 65 लाख से अधिक उपभोक्ता हैं, जिसमें 28 लाख क्रिएटर्स सम्मिलित हैं। यह प्लेटफॉर्म 14 भाषाओं में उपलब्ध है। Bolo Meets अपनी इस विशेष सर्विस के ऑफर के साथ मार्च 2021 तक क्रिएटर्स की संख्या में 300 फीसदी वृद्धि की आशा कर रहा है।

वही कंपनी का दावा है कि Bolo Meets के माध्यम से Bolo Indya उपभोक्ता विशेष स्किल्स रखने वाले उपभोक्ता से ऑनलाइन वीडियो कॉलिंग के माध्यम से बहुत कुछ सीख सकेंगे। Bolo Meets ऐप पर सबसे अधिक डिमांड में सम्मिलित फेमस कैटिगरीज में ज्योतिष, फिटनेस, म्यूजिक, डांस, इंस्ट्रूमेंट्स, कॉमेडी, पर्सनल फाइनेंस, रिलेशनशिप तथा मेंटल वेलनेस सम्मिलित हैं। पर्सनलाइज्ड एस्ट्रोलॉजी की सर्विस लेने के इस सेशन में सम्मिलित होने के लिए कम से कम 100 रुपये का औसत टिकट लेना होगा। यदि कोई शख्स इस प्लेटफॉर्म पर कोई भाषा अथवा डांस सीखना चाहता है तो उसे 5000 रुपये तक खर्च करने पड़ सकते हैं।

लावा ने लॉन्च किया कॉन्टैक्टलेस थर्मामीटर, जानिए क्या है इसके फीचर्स

फेसबुक यूजर्स के लिए बड़ी खबर, FB पर मिल रहे खास फीचर्स

टेक महिंद्रा ने मोमेंटन का किया अधिग्रहण

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -