बॉलीवुड के खिलाड़ी अब रहेगे मध्यप्रदेश में
बॉलीवुड के खिलाड़ी अब रहेगे मध्यप्रदेश में
Share:

बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार की फिल्म जॉली एलएलबी 10 फरवरी को रिलीज हो गई है, बीते वर्ष अक्षय ने रुस्तम और एयरलिफ्ट जैसी फिल्मे देकर रिकॉर्ड बनाया. फ़िलहाल वह अपनी नई फिल्म टॉयलेट-एक प्रेम कथा की शूटिंग शुरू कर चुके है, फिल्म का टाइटल इसे देखनेको उत्सुक जरूर करता है. अक्षय शनिवार सुबह फ्लाइट से भोपाल पंहुचे, इसके बाद सीधे वह सीहोर के लिए रवाना हो गए. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अक्षय तीन महीने मध्यप्रदेश में फिल्म की शूटिंग करेंगे. सीहोर, भोपाल, होशंगाबाद, महेश्वर शहर इस शूटिंग में शामिल किये जाएगे.

बॉलीवुड के खिलाड़ी मैन को देखने के लिए एयरपोर्ट पर फैन्स की भीड़ एकत्रित हो गई है और उनके ऑटोग्राफ लेने लगी. जब वह कार से सीहोर पंहुचे तो फैन्स रास्ते के दोनों ओर छत पर जमा होकर उनका स्वागत कर रहे थे, अक्षय अपने फैन्स का प्यार देख कर खुद को रोक नहीं सके और उन्होंने कार से बाहर निकल कर सभी का अभिवादन किया.

उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म जॉली एलएलबी2 को 5 में से 4 रेटिंग मिली है, देखना है मध्यप्रदेश में शट हुई फिल्म टॉयलेट-एक प्रेम कथा ब्लाकबस्टर पर क्या कमाल करती है. यह फिल्म स्वच्छ भारत अभियान पर आधारित है.

ये भी पढ़े 

यह रहा 'जॉली एलएलबी2' का पहले दिन का मेहनताना....!!

जॉली का हिस्सा बनना मेरे लिए रोमांचक रहा....

नाम शबाना का ट्रेलर रिलीज, अक्षय नहीं तापसी का दिखा एक्शन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -