PV सिंधु के घर पहुंचे बॉलीवुड के महान अभिनेता अनुपम खेर

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर हाल ही में बैडमिंटन चैंपियन PV सिंधु से मिलने उनके घर पहुंच गए थे, जहां उन्होंने PV सिंधु से मुलाकात की और उनके द्वारा जीती गई ट्रॉफियां देखीं। दो बार की ओलंपिक मेडलिस्ट पीवी सिंधु के घर में बड़ी संख्या में ट्रॉफियां देखकर अनुपम खेर हैरान रह गए। एक्टर अनुपम खेर ने इस मुलाकात का वीडियो अपने ट्विटर पर साझा कर दिया है। इसमें वह कहते हुए दिख रहे हैं कि अरे आपके घर में तो ट्रॉफियों केन कारण से स्थान नही बचा है। पूरे घर में ट्रॉफियां और कप रखे हैं। इस पर सिंधु जोर से हंसती हैं। फिर अनुपम बोलते है कि, ”अच्छा बताइए आपकी जीती हुई पहली ट्रॉफी कौन सी है।।”

अनुपम खेर बोले- ये है हमारी बेटी, हमारे देश की शान: अनुपम अपनी बात को जारी रखते हुए कहते है कि, ”मेरे घर में भी बहुत सारे अवॉर्ड हैं, लेकिन यह तो कमाल है। यहां तो एक भी जगह ही नहीं बची हैं।” जिसके उपरांत पीवी सिंधु ने जीते हुए अपने सभी अवॉर्ड्स से अनुपम खेर का परिचय करवाती हैं। अनुपम खेर ने वीडियो साझा  कर लिखते हैं, ”यह आश्चर्यजनक है। हाल ही में मुझे बैडमिंटन चैंपियन PV सिंधु के घर जाने का सौभाग्य मिल गया है। उन्होंने बहुत विनम्रता से मुझे अपनी उपलब्धियों के बारे में बताया! 8 वर्ष की आयु से उन्होंने अवार्ड जीते! मैं उनके पुरस्कारों, ट्राफियों और विनम्रता से पूरी तरह प्रभावित हुआ! ये है हमारे इंडिया की बेटी। ये है हमारे देश की शान। ये है हमारी प्रेरणा देने वाली HERO! जय हो! जय हिंद!”

 

सिंधु ने लिखा- आपसे मिलना सौभाग्य: वहीं पीवी सिंधु भी अपने इंस्टाग्राम पर अनुपम खेर के साथ एक तस्वीर साझा  करते हुए कैप्शन में लिख दिया है  कि  “भारतीय सिनेमा के सर्वकालिक महान लोगों में से एक के साथ समय बिताने का सौभाग्य भी मिला  हंसी, यादें और गुणवत्तापूर्ण बातचीत। क्या सम्मान है।” खबरों का कहना है कि, पीवी सिंधु दो बार की ओलंपिक पदक विजेता हैं, उन्होंने 2016 रियो खेलों में रजत और 2021 टोक्यो ओलंपिक में कांस्य पदक जीता था। बर्मिंघम में कॉमनवेल्थ गेम्स के दौरान उनके टखने पर चोट लग गई थी, उसके बाद भी उन्होंने गोल्ड मेडल भी अपने नाम कर लिया है।

टीजर के साथ सामने आई 'भेड़िया' के ट्रेलर की रिलीज डेट

पाकिस्तानी एक्टर संग रिश्ते में हैं अमीषा पटेल!, कहा- 'बात सिर्फ इतनी सी है कि मैं...'

धूम-धाम से मनाया गया इनाया खेमू का जन्मदिन, तस्वीरें हो रहीं वायरल

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -