महेंद्र सिंह धोनी का नया लुक देख घबराया बॉलीवुड का ये मशहूर स्टार, कहा- अब आप प्लीज...
महेंद्र सिंह धोनी का नया लुक देख घबराया बॉलीवुड का ये मशहूर स्टार, कहा- अब आप प्लीज...
Share:

बॉलीवुड फिल्म के मशहूर सुपरस्टार गुलशन ग्रोवर इन दिनों बड़ी समस्यां में चल रहे हैं, जहां अभिनेता अब हमें मूवीज से अधिक सोशल मीडिया पर दिखाई देते हैं। गुलशन ग्रोवर ने अपने नए ट्वीट में इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कैप्टन धोनी के नए लुक को लेकर एक कमेंट किया है, जिसे लेकर अब वो सुर्ख़ियों में आ गए हैं। गुलशन ग्रोवर ने अपने इस विशेष ट्वीट में लिखा है कि उन्हें धोनी का ये नया अवतार बहुत पसंद आया है, मगर वो इसे देखने के पश्चात् बहुत खौफ में हैं।

वही गुलशन ग्रोवर ने धोनी के नए अवतार की कई फोटोज को अपने सोशल मीडिया पर साझा किया है। इसे साझा करते हुए अभिनेता ने लिखा है कि "माही भाई आपका लुक तो जबरदस्त है, बस अब आप प्लीज कोई डॉन की भूमिका मत करने लगना, क्योंकि ये पूर्ण रूप से मेरे धंधे पर लात मारने जैसा होगा। आपसे पहले ही मेरे तीन भाई संजय दत्त, सुनील शेट्टी तथा जैकी श्रॉफ मेरे साथ ऐसा कर चुके हैं। वो चाहते हैं कि मैं इस काम से बाहर निकल जाऊं। आलिम हाकिम तुम्हारे लिए ये बैड मैन अब आ रहा है।”

सोशल मीडिया पर गुलशन ग्रोवर का ये पोस्ट रफ़्तार से वायरल हो रहा है। जहां प्रशंसक इसे रफ़्तार से लाइक कर रहे हैं, इसके साथ ही यूजर्स इस ट्वीट को पढ़ने के पश्चात् गुलशन ग्रोवर को निरंतर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। एक उपयोगकर्ता ने गुलशन ग्रोवर के लिए लिखा है कि "आप टेंशन मत लीजिए सर ये सभी अपना अपना काम कर रहे हैं, आप से आपका काम कोई नहीं ले सकता” वहीं एक अन्य उपयोगकर्ता ने लिखा है कि "आप आरम्भ से ही अनमोल रहे हैं गुलशन जी, आपके मुकाबले में कोई नहीं है।" एक स्पेशल यूजर ने गुलशन ग्रोवर के लिए लिखा है कि, बैड मैन क्यों पड़े हो चक्कर में कोई नहीं है टक्कर में।

नरगिस फाखरी का नया लुक देख यूजर्स हुए शॉक्ड, बोले- OMG! ये लड़की पहले ज्यादा सुंदर लगती थी...

एक बार फिर शिल्पा शेट्टी के सपोर्ट में आई ये अभिनेत्री, बोली- हर हालात में तुम्हारे साथ...

अनारकली सूट के साथ 3290 की जूती पहने खूबसूरत नजर आईं नोरा फतेही

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -