CAA : परिणीति चोपड़ा ने लंबे समय बाद तोड़ी चुप्पी, गुस्से में आकर कहा कुछ ऐसा
CAA : परिणीति चोपड़ा ने लंबे समय बाद तोड़ी चुप्पी, गुस्से में आकर कहा कुछ ऐसा
Share:

समस्त भारतवर्ष में इस वक़्त सिटीजनशिप अमेंडमेंट एक्ट का मुद्दा सुर्खियों में है. देश के कई हिस्सों में लोग इस एक्ट का विरोध कर रहे हैं, तो वहीं बहुत सारे लोग ऐसे भी हैं जो इस एक्ट के समर्थन में खड़े हैं. सड़क पर आम लोगों से लेकर सेलेब्रिटीज़ तक हर कोई इस एक्ट पर अपनी प्रतिक्रिया ज़ाहिर कर रहा है. जावेद अख्तर, अक्षय कुमार, तापसी पन्नू से लेकर स्वरा भास्कर तक कई सेलेब्स ने इस मुद्दे पर खुलकर अपनी बात रख चुके हैं. अब इस फहरिस्त में बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा का नाम भी शामिल हो गया है.

जेनेलिया ने खास अंदाज में किया रितेश देशमुख को बर्थडे विश, लिखा- हमेशा मेरे साथ रहने वाले मेरे प्यार...

अपना गुस्सा एक्ट्रेस ने ट्वीट के जरिए ज़ाहिर किया है और लिखा है कि हमें अपने देश को लोकतांत्रिक देश कहना बंद कर देना चाहिए. परिणीति ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया, 'अगर लोगों द्वारा अपने विचार व्यक्त करने से हर बार यही होता रहे तो #CAB (Citizenship Amendment Bill) को भूल जाइये. हमें एक बिल पास करना चाहिए और अब अपने देश को लोकतांत्रिक देश नहीं कहना चाहिए. अपने मन की बात कहने के लिए निर्दोष लोगों की पिटाई की जा रही है? ये बर्बरता है.यह असत्य है. हम एक धर्मनिरपेक्ष लोकतंत्र में रह रहे हैं. छात्रों के साथ पुलिस ने जो हिंसा दिखाई है, वो भयानक है. नागरिकों को शांतिपूर्वक विरोध करने का अधिकार है. @narendramodi @AmitShah या अब कोई विकल्प नहीं है??

ऑस्कर की दौड़ से बाहर हो गयी रणवीर और आलिया की फिल्म 'गली ब्वॉय', ये है शॉर्टलिस्टेड फिल्म्स

इस मामले को लेकर इसके अलावा बॉलीवुड के जाने माने लेखक, शायर और गीतकार जावेद अख्तर ने जामिया में स्टूडेंट द्वारा किए गए विरोध प्रदर्शन के बाद पुलिस की लाठीचार्ज पर ट्वीट करते हुए कहा, 'लॉ ऑफ लैंड के मुताबिक, किसी भी परिस्थिति में पुलिस किसी भी यूनिवर्सिटी के कैंपस में यूनिवर्सिटी के अधिकारियों की इजाजत के बिना नहीं घुस सकती. जामिया कैंपस में बिना इजाजत घुसकर पुलिस ने एक ऐसी मिसाल कायम की है, जो हर यूनिवर्सिटी के लिए एक खतरा है.'

CAA के विरुद्ध महेश भट्ट ने किया पोस्ट तो, कंगना की बहन ने कहा-आपको मिर्ची क्यों लग रही है

अब हॉलीवुड में भी बनेगी ऋतिक की सुपर 30 , बॉलीवुड की पहली फिल्म जो रचेगी इतिहास

हुमा कुरैशी ने ट्वीट कर अपने विचारो को किया व्यक्त, कहा-आप कुल्हाड़ी लेकर इन छात्रों को...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -