'बॉलीवुड कभी UP नहीं जाएगा', CM योगी पर कांग्रेस ने बोला हमला
'बॉलीवुड कभी UP नहीं जाएगा', CM योगी पर कांग्रेस ने बोला हमला
Share:

मुंबई: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ इन दिनों महाराष्ट्र दौरे पर हैं। यहां वह निवेशकों को उत्तर प्रदेश में निवेश करने का आमंत्रण दे रहे हैं। इसको लेकर अब कांग्रेस ने उन पर हमला बोला है। कांग्रेस ने कहा कि मुंबई से निवेश प्राप्त करना योगी आदित्यनाथ के लिए हमेशा एक चुनौती रहेगा क्योंकि निवेशकों को प्रदेश एवं इसकी कार्यप्रणाली पर विश्वास नहीं है। कांग्रेस ने योगी पर यह बोलते हुए भी हमला किया कि बॉलीवुड कभी यूपी नहीं जाएगा, क्योंकि इंडस्ट्री प्रतिभा का सम्मान करता है और धर्म और जाति के आधार पर पक्षपात नहीं करता है।

कांग्रेस प्रवक्ता अतुल लोंडे ने कहा, “योगी जी आप कई बार मुंबई एवं महाराष्ट्र आए हैं, मगर मुंबई से निवेश प्राप्त करना आपके लिए हमेशा एक बड़ा सवालिया निशान खड़ा करेगा। इसकी वजह यह है कि आपके पास यूपी में अनुकूल उद्योगों का माहौल नहीं है। आप धार्मिकता फैलाते हैं, प्रदेश में ध्रुवीकरण है तथा उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था नहीं है। ऐसे में कारोबार कैसे बढ़ेगा एवं उद्योगपति उत्तर प्रदेश में कैसे आएंगे।" 

उन्होंने कहा कि यूपी से लोग नौकरी की तलाश में मुंबई आते हैं तथा उन्हें बहुत परेशानियों का सामना करना पड़ता है। उत्तर प्रदेश में बेहतर अवसर सृजित होंगे तो उन्हें भी लाभ होगा। बता दें कि अपने दूसरे दिन के निवेशक आउटरीच कार्यक्रम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बीते कुछ सालों में यूपी बेहतर के लिए बदला है। उन्होंने कहा, "मैं आपके निवेश की सुरक्षा की गारंटी देता हूं। मुख्यमंत्री दफ्तर आपके निवेश पर नजर रखेगा तथा इसमें किसी प्रकार का दखल नहीं होगा। हम मानव हस्तक्षेप को पूर्ण शून्य बनाने का इरादा रखते हैं। नरेंद्र मोदी के 5 ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था के सपने को साकार करना है तथा उत्तर प्रदेश उस मोर्चे पर सब कुछ कर रहा है।" मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि 4 लाख करोड़ का निवेश प्रदेश में महामारी की चपेट में आने के बाद भी संभव हुआ है। कोरोना के चलते प्रदेश में कोई भी उद्योग बंद नहीं हुआ। हमने टीमें भेजीं एवं उनका साथ दिया मगर उद्योग बंद नहीं होने दिया। हमने निर्यात को बिल्कुल भी बंद नहीं होने दिया तथा दुनिया के सामने एक मॉडल पेश किया। 

'सड़कों पर अश्लीलता फैला रही हैं उर्फी जावेद', एक्ट्रेस के कपड़ों पर भड़की ये BJP नेता

बिलावल भुट्टो ने फिर अलापा कश्मीर राग, भारत के खिलाफ उगला जहर

भक्तों के लिए कब खोला जाएगा अयोध्या का श्रीराम मंदिर ? गृह मंत्री ने किया तारीख का ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -