रवीना का पल्लू पकड़कर सलमान खान बने प्रभास, कहा- 'बड़ा फैन हूँ...'
रवीना का पल्लू पकड़कर सलमान खान बने प्रभास, कहा- 'बड़ा फैन हूँ...'
Share:

सुपरस्टार प्रभास जल्द ही फिल्म साहो में नजर आने वाले हैं. ऐसे में उनकी अपकमिंग फिल्म थ्रिलर फिल्म है और यह फिल्म 30 अगस्त को रिलीज होने वाली है. ऐसे में खबरें हैं कि यह फिल्म चार भाषाओं में रिलीज हो रही है और इसमें हिंदी भी है. आप सभी को बता दें कि बाहुबली सीरीज की फिल्मों के बाद देशभर में साहो का जबरदस्त फैन बेस तैयार हुआ है और यही कारण है कि हिंदी ऑडियंस को भुनाने के लिए प्रभास हिंदी के चर्चित रियलिटी शोज में भी साहो के प्रमोशनल इवेंट में शामिल हो रहे हैं.

आप सभी को बता दें कि प्रभास और श्रद्धा कपूर लगातार फिल्म का एग्रेसिव प्रमोशन कर रहे हैं और प्रभास-श्रद्धा हाल ही में नच बलिए 9 और कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में पहुंचे अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए. ऐसे में दोनों ही टीवी शो के सेट पर धमाल करते नजर आए. वहीं अब सोशल मीडिया पर प्रभास की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वे रवीना टंडन संग डांस कर रहे हैं. जो आप सभी देख सकते हैं.

जी हाँ, नच बलिए 9 के सेट से सामने आई इस तस्वीर में प्रभास का अनदेखा अवतार नजर आ रहा है और वह रवीना टंडन संग सलमान खान के सॉन्ग ''जुम्मे की रात'' का सिग्नेचर स्टेप करते दिख रहे हैं. इसी के साथ एक सामने आई जानकारी के मुताबिक प्रभास ने शो में कहा कि ''वे रवीना टंडन के बड़े फैन हैं.'' इसी के साथ प्रभास की ओर से रवीना की तारीफ पर शो के होस्ट मनीष पॉल ने कहा- ''लाखों लड़कियां फिदा हैं प्रभास पर, लेकिन प्रभास फिदा हैं रवीना पर.'' वहीं डांस रियलिटी शो के सेट से दोनों एक्टर्स की तस्वीरें वायरल हो रही हैं जो शानदार लग रही है.

मोहिनी के हाथ आया मौसी के खिलाफ सबूत, क्या अब पलट जाएगा खेल?

सामने आई नीति टेलर की सगाई की अनदेखी तस्वीरें, देखते ही खुश हो जाएंगे आप

'खतरों के खिलाड़ी' में अदा खान से हुई बड़ी गलती, मांगी रोहित शेट्टी से माफ़ी!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -