शादी होने से पहले ही टूट गए इन बॉलीवुड कपल्स के रिश्ते
शादी होने से पहले ही टूट गए इन बॉलीवुड कपल्स के रिश्ते
Share:

बॉलीवुड के कई ऐसे कपल्स रहे हैं जिनकी शादी होते-होते टूट गई. जी हाँ, बॉलीवुड में कई कपल्स ऐसे रहे हैं जिनके अफेयर के चर्चे तो बहुत हुए और बात शादी तक भी गई लेकिन शादी नहीं हो पाई. आइए आज बताते हैं आपको उनके बारे में.

अक्षय कुमार और रवीना टंडन - इन दोनों की प्रेमकहानी से तो सभी बखूबी वाकिफ हैं. फिल्म मोहरा में दोनों ने एक साथ काम किया और इसी फिल्म में ये दोनों एक-दूजे के करीब आ गए. इस फिल्म ने काफी अच्छी कमाई की और इसके बाद इन दोनों का अफेयर तीन साल तक रहा. रवीना ने खुद एक बार इंटरव्यू के दौरान इस बात को कबूला था कि उन्होंने अक्षय कुमार से मंदिर में सगाई की है. दोनों का रिश्ता शादी तक पहुँचने ही वाला था कि अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी की नजदीकियां बढ़ गई और अक्षय ने शिल्पा के लिए रवीना को छोड़ दिया.

अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर - बॉलीवुड के ये स्वीट कपल हो सकते थे लेकिन ऐसा ना हुआ. दरअसल में अभिषेक और करिश्मा फिल्म 'रिफ्यूजी' से एक दूसरे को पसंद करने लगे थे. यहां तक कि करीना उस दौरान अभिषेक को जीजू कहकर बुलाया करती थी लेकिन करिश्मा की माँ बबिता को अभिषेक पसंद नहीं थे इस वजह से दोनों की शादी नहीं हो पाई. उस समय अभिषेक का करियर भी कुछ अच्छा नहीं रहा था.

हेमा मालिनी और जितेंद्र - हेमा और जितेंद्र की नजदीकियां कभी बहुत ज्यादा हुआ करती थी और दोनों एक-दूजे को बहुत पसंद करते थे. जितेंद्र व समय शोभा नाम की एक लड़की के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले थे लेकिन उन्होंने वो रिश्ता तोड़कर हेमा से शादी करने का फैसला लिया था. जब दोनों शादी करने वाले थे तभी बीच में धर्मेंद्र आ गए और हेमा की नजदीकियां उनसे बढ़ गई.

सलमान खान और संगीता बिजलानी - सलमान और संगीता एक-दूजे को लेकर काफी सीरियस रिलेशनशिप में थे लेकिन दोनों का रिश्ता शादी होने तक पहुँचता उसके पहले ही दोनों के बीच में सोमी अली आ गई और दोनों का रिश्ता टूट गया.

श्रीदेवी और मिथुन - एक समय था जब श्रीदेवी और मिथुन की लवस्टोरी के बारे में सभी बहुत ही अच्छे से जानते थे. श्रीदेवी और मिथुन एक-दूजे को बहुत प्यार करते थे लेकिन इन दोनों की लव-स्टोरी में विलेन बने बोनी कपूर. बोनी कपूर ने श्रीदेवी और मिथुन के बीच आकर दोनों को अलग कर दिया.

बाग़ी 2 के डायरेक्टर ने 'एक दो तीन' गाने पर यह कहा

संजय दत्त की बायोपिक में किसी एक्ट्रेस का किरदार नहीं निभा रही सोनम कपूर

अपने अश्लील वीडियो को लेकर सुर्ख़ियों में रह चुकी है ये सिंगर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -