एक बार फिर साथ दिखेगें यह बाप—बेटे
एक बार फिर साथ दिखेगें यह बाप—बेटे
Share:

मैं तेरा हीरो और जुड़वा—2 करने के बाद में एक ​बार फिर से फिल्म इंडस्ट्री के सुपरहिट डायरेक्टर डेविड धवन  और फेमस हीरो वरूण साथ में काम करेंगे। सूत्रों के मुताबिक मानें तो डेविड धवन एक ​बार फिर से 'नंबर 1' सीरिज की अगली फिल्म ला रहे हैं। इससे पहले भी डेविड धवन नंबर सीरिज की फिल्में कर चुके हैं जो काफी सुपरहिट रही है। इस आगामी फिल्म में डेविड ने वरूण को फाइनल किया है। ​पिछली फिल्म जुड़वा की रीमेक थी लेकिन यह फिल्म आॅरिजनल  रहेगी। 

'सुई धागा' के साथ रोमांस करते नजर आये 'ममता' और 'मौली'

डेविड धवन की आगामी फिल्म का जोनर  भी कॉमेडी ही रहेगा जिसमें वरूण धवन रहेंगे लेकिन इनके अपॉजिट कौन—सी एक्ट्रेस रहेगी यह तय नहीं है। फिलहाल  फिल्म के प्री प्रोडक्शन का काम  शुरू हो चुका हैं। जल्द ही सही समय पर फिल्म के पूरे कास्ट की घोषणा भी कर दी जाएंगी। 

Raksha Bandhan : बॉलीवुड का दमदार एक्टर, अपनी बहन के लिए हाथों से तैयार कर लिया तोहफा
आपको बता दें कि डेविड धवन पहले भी नंबर 1 की सीरिज को लेकर काम कर चुके हैं। जो बड़े पर्दें पर हिट साबित हुई है। गोविंदा के साथ में हीरो नंबर 1, कुली नंबर 1, जोड़ी नंबर 1, शादी नंबर 1 जैसी हिट फिल्में की हैं। इसी के बाद सलमान के साथ में बीवी नंबर 1 की हैं। इस बार जो डेविड धवन मूवी ला रहे हैं वह नई होगी पर नंबर 1 सीरिज पर आधारित होगी। देखना होगा यह मूवी बॉक्स आॅफिस पर कितना धमाल मचाती हैं। 

रील ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी एक दूसरे को डेट करते हैं ये स्टार्स

ये स्टार बनेगा बॉलीवुड का अगला सुपरस्टार, यहां मौजूद है सबूत

Video : 'सुई धागे' में भी माहिर हो चुकी अनुष्का शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -