आखिर क्यों वर्षों पुरानी ये फ़िल्में आसानी से देखना है नामुमकिन
आखिर क्यों वर्षों पुरानी ये फ़िल्में आसानी से देखना है नामुमकिन
Share:

नेटफ्लिक्स ने हाल ही में अपनी हॉरर मिनी सीरीज़ घोल लॉन्च की है. इस मिनी सीरीज़ में राधिका आप्टे और मानव कौल अहम रोल में हैं. लेकिन इसे देखने के लिए आपके पास नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन भी होना ज़रूरी है. अब अगर आपके पास नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन नहीं है, तो भी चिंता की कोई बात नहीं. आपकी हॉरर की डोज़ यू-ट्यूब से भी पूरी हो सकती है. यू-ट्यूब की मस्ट वॉच हॉरर फिल्मों की लिस्ट यहां मौजूद है...

महल (1949)...

1949 में आई फिल्‍म महल बॉलीवुड की पहली हॉरर फिल्‍म थी. मधुबाला और अशोक कुमार स्‍टारर इस फिल्‍म को लोगों ने काफी पसंद किया था. आज भी ये हिंदी सिनेमा की सबसे ज्यादा डरावनी फिल्मों में से एक है.

बीस साल बाद...

सर ऑर्थर कानन डायल की कहानी 'द हाउंड ऑफ बास्करविल' से प्रेरित बताई जाने वाली ये फिल्म सन 1962 में रिलीज हुई थी. ये उस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी थी. फिल्म में वहीदा रहमान, मदन पुरी और बिस्वजीत मुख्य भूमिका में नजर आए थे. 

रात...

रामगोपाल वर्मा द्वारा निर्देशित यह फिल्म सन 1992 में आई थी. अब इसे एक एडल्ट क्लासिक माना जाता है. फिल्म में रेवती, अनंत नग और ओम पुरी मुख्य रोल में थे.

पुरानी कब्र...

पुरानी कब्र 1998 में रिलीज हुई थी. इसके के डायरेक्टर के.आई. शेख थे. फिल्म में मोहन जोशी, हरीश पटेल, जैक गॉड, ज्योति राणा और किरण कुमार मुख्य रोल में थे.

बॉलीवुड अपडेट्स...

मैं हमेशा से सेंसरशिप के खिलाफ : मानव कौल

Photos : क्यूट फोटो पर फिर से बने विरूष्का पर मिम्स

सनी लियोनी की ज़ुबानी, पहली बार सेक्स करने की कहानी

B'day Special : मंदाकिनी के साथ इंटिमेट सीन देकर भी हिट नहीं हो पाया यह अभिनेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -