दुबई के उस होटल के बाथरूम की तस्वीरें जहाँ हुई थी श्रीदेवी की मौत
दुबई के उस होटल के बाथरूम की तस्वीरें जहाँ हुई थी श्रीदेवी की मौत
Share:

24 फरवरी की रात सभी के लिए बुरी रात साबित हुई. इस दिन बॉलीवुड ने अपना एक बहुत ही उम्दा कलाकार खो दिया था. दुबई के होटल जुमैरा एमिरेट्स टावर में श्रीदेवी की अचानक से मौत हो गई. उनकी मौत की खबर सुनते ही पुरे देश में दुःख की लहर दौड़ पड़ी. निधन के पुरे 3 दिन बाद बाद श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को मुंबई लाया गया. ये तो तय है कि श्रीदेवी की मौत बाथरूम में बाथटब में डूबने से हुई है.

बताया जा रहा है कि श्रीदेवी शराब के नशे में थी जिसके चलते वो बाथरूम में पानी से भरे बाथटब में जा गिरी. लेकिन अब सभी के मन में सिर्फ एक ही सवाल घूम रहा है और वो ये है कि आख़िरकार बाथटब में डूबकर किसी की मौत कैसे हो सकती है. आज हम आपको उस दुबई के उस होटल की तस्वीरें बता रहे है जहां श्रीदेवी रुकी थी.

श्रीदेवी जुमैरा एमिरेट्स टावर के रूम नंबर 2201 में रुकी थी. दरअसल श्रीदेवी अपने परिवार की एक शादी में शामिल होने दुबई गई थी. शादी होने के बाद सभी परिवार वाले वापिस मुंबई लौट गए थे. इतना ही नहीं श्रीदेवी के पति बोनी कपूर भी मुंबई लौट चुके थे लेकिन शनिवार को वो अपनी पत्नी के लिए एक बड़ा सरप्राइज़ लेकर वापिस दुबई गए थे.

श्रीदेवी अपनी मौत के कुछ घंटे पहले ही पति के साथ एक ड्रीम डिनर डेट पर जाने के लिए तैयार हो रही थी. शनिवार शाम करीब 5:30 बजे बोनी कपूर होटल पहुंचे जहां श्रीदेवी पहले से ही रुकी हुई थी. बोनी ने श्रीदेवी से डिनर डेट पर चलने के लिए कहा श्रीदेवी ने इसके लिए हां कर दी और वो फिर बाथरूम में तैयार होने चली गई.

बाथरूम में जाने के बाद करीब 15 मिनट तक श्रीदेवी बाहर नहीं आई और ना ही उनकी कोई आवाज आई. फिर बोनी ने दरवाजा खटखटाया लेकिन फिर भी अंदर से कोई आवाज नहीं आई. फिर बोनी ने किसी तरह से बाथरूम का दरवाजा खोला जहां बाथरूम में पानी से भरे टब में श्रीदेवी बेसुध होकर पड़ी हुई थी. रिपोर्ट्स में तो श्रीदेवी के खून में एलकोहल भी पाया गया है जो की मौत का असली कारण माना जा रहा है.

श्रीदेवी के अंतिम दर्शन के लिए सेलिब्रेशन क्लब के बाहर लगा लोगो का जमावड़ा

श्रीदेवी के सम्मान में कैंसल हुई 'परी' की स्क्रीनिंग

श्रीदेवी का पार्थिव शरीर दुबई से रवाना, देर रात पहुंचने की संभावना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -