बॉलीवुड की इस मशहूर अभिनेत्री को सामंथा पर आया प्यार, पोस्ट शेयर कर कही ये बात
बॉलीवुड की इस मशहूर अभिनेत्री को सामंथा पर आया प्यार, पोस्ट शेयर कर कही ये बात
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय हैं। जहां हाल ही में ट्विटर ने अभिनेत्री के अकाउंट को प्रतिबंधित कर दिया था। जिसके पश्चात् अभिनेत्री अब इंस्टाग्राम पर बहुत सक्रीय हैं। हाल ही में उन्होंने एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी की बहुत प्रशंसा की है। दक्षिण फिल्म जगत की मशहूर अभिनेत्री सामंथा की वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' का ट्रेलर पिछले दिन रिलीज किया गया। जिसे देखने के पश्चात् कंगना बहुत इंप्रेस हुईं तथा उन्होंने सोशल मीडिया पर सामंथा की खूब प्रशंसा की है।

कंगना रनौत ने सामंथा की प्रशंसा करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा कि "इस लड़की के पास मेरा दिल है।" इस पोस्ट के साथ उन्होंने अपने इंस्टा स्टोरीज में ट्रेलर का एक स्क्रीनशॉट भी साझा किया था। कंगना के इस पोस्ट को देखकर लगता है कि अभिनेत्री अब दक्षिण भारतीय फिल्म जगत की ओर आकर्षित हो रही हैं। क्योंकि बॉलीवुड में तो उन्होंने सभी को अपना शत्रु बना लिया है। 

करण जौहर से लेकर शाहरुख, सलमान खान से उनके झगड़े हैं। कंगना की ये फोटोज आज सुबह की हैं, जहां उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। मगर अब लगता है कि कंगना को दक्षिण भारतीय फिल्म जगत में अब एक नई किरण दिखती है। जिस के कारण वो अब इन सितारों की खूब प्रशंसा करती हैं। वो जानती हैं कि बॉलीवुड में उन्हें अब काम मिलने में परेशानी आएगी जिस वजह से उन्होंने सेफ खेलने का सोचा है।

विराट कोहली को बेहद पसंद है अनुष्का की ये फिल्म, दिल के है बहुत करीब

तूफान तौकते ने खड़ी की दिव्या दत्ता के लिए परेशानियां, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

कोरोना और तूफ़ान के संकट में अमिताभ को याद आईं बाबूजी की पंक्तियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -