बॉलीवुड में काम मिलते ही ये स्टार्स ब्रेकअप के बाद भी टॉप पर
बॉलीवुड में काम मिलते ही ये स्टार्स ब्रेकअप के बाद भी टॉप पर
Share:

आज बॉलीवुड में टेलीविजन में ऐसे कई सितारे हैं जो अपना नाम चमका रहे हैं. इन्होंने बॉलीवुड की तरफ अपना रुख टीवी पर सफलता मिलने बाद किया और सफलता पाई. लेकिन इनमें से कुछ स्टार्स ऐसे भी हैं जिन्होंने बॉलीवुड की राह पकड़ते ही अपने पुराने साथी को पीछे छोड़ दिया. इसके पीछे वजह जो भी रही हो लेकिन लोग इस पर अपनी अलग-अलग राय रखते हैं. आज हम आपको ​तीन ऐसे कलाकारो के बारे मे जानकारी देने जा रहे है.

कपिल के शो में आने को बेताब है सिद्धू, अर्चना से पूछा- ''कब छोड़ रही हो मेरी सीट..'

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे का अफेयर काफी सुर्खियों में जी टीवी के 'पवित्र रिश्ता' से घर घर मे हो गया था. दोनों की मुलाकात इसी शो पर हुई थी. उनके बीच सब कुछ अच्छा चल रहा था तभी अचानक सुशांत को बॉलीवुड में अपनी पहली फिल्म 'काई पो चे' मिल गई. इसके बाद से ही दोनों के रिश्ते में खटास आने लगी. 6 साल की लिव इन रिलेशनशिप के बाद दोनों ने एक दूसरे को छोड़ने का फैसला किया. कृति सेनन को डेट करने की खबरें अब सुशांत को लेकर आ रही है.

हिना खान की इस तस्वीर पर भड़कीं एरिका, कहा- 'शो ऑफ..'

मोहित रैना और मौनी रॉय 'देवो के देव महादेव' सीरियल से पॉपुलर हुए है वे एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे है. मौनी ने अक्षय कुमार के साथ 'गोल्ड' फिल्म के जरिये उन्होंने बड़े पर्दे पर कदम रखा. इसके बाद वो जॉन अब्राहम के साथ 'रॉ' में दिखाई दीं. बॉलीवुड में कदम रखते ही दोनों का रिश्ता ठगमगाने लगा और बाद में दोनों अलग हो गए. मोहित और वे अब दोस्त भी नहीं हैं. ऐसा एक इंटरव्यू में मौनी रॉय ने कहा है.

हार्दिक पांड्या संग तस्वीर शेयर करने पर इस एक्ट्रेस को जमकर लताड़ रहे ट्रोलर्स

बिपाशा बासु से शादी करने से पहले करण सिंह ग्रोवर दो शादियां हो चुकी थी. 'दिल मिल गए' जैसे सीरियल में काम कर चुके करण और बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा की शादी से कई लोग हैरान हुए थे. बिपाशा से पहले करण, जेनिफर विंगेट के साथ मेरिड थे. बताया गया कि दोनों इतना व्यस्त रहते हैं कि एक दूसरे को टाइम नहीं दे पाते. इसी के चलते करण-जेनिफर ने तलाक ले लिया. अब यह तीनो कलाकार फिल्म जगत मे अपने कदम जमा रहे है.

गुरुग्राम के मॉल से वायरल हुए वीडियो पर अब फूटा इस एक्ट्रेस का गुस्सा, कह दी ऐसी बात

'कसौटी..' में होगी कोमोलिका की मौत और आएगा मिस्टर बजाज नाम का तूफ़ान

अब बॉलीवुड नहीं टीवी के शो में नजर आएगी बॉलीवुड की यह मशहूर जोड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -