'मां का सपना' में स्वरा के स्वर......

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिेनेत्रियो में शामिल एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अभिनीत स्टारर फिल्म 'निल बटे सन्नाटा' जिसके बारे में काफी सुनने में आ रहा है कि इस फिल्म में अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने काफी अच्छी एक्टिंग की है व यह फिल्म सभी के दिल को छू लेती है. इसी कारण से इस फिल्म को उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री कर दिया गया था. तथा अपने एक बयान में अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने कहा है कि वह जल्द ही रेडियो फिल्म 'मां का सपना' के लिए अपनी आवाज देंगी।

रविवार को 'मदर्स डे' के मौके पर इस फिल्म का प्रसारण किया जाएगा। स्वरा ने बताया 'हम 'मदर्स डे' के मौके पर एक फिल्म बना रहे हैं। यह 8 मई को सेलेब्रेट किया जाना है। यह कहानी है कि एक मां के सपने की।' अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने आगे कहा कि कहा 'यह एक विषय है। विशेषकर हमारे देश में जहां एक मां अपने बच्चों के लालन-पोषण, पति की सेवा के बीच अपने सपने तो भूल ही जाती है।

कई बार ऐसा होता है कि वो अपनी पहचान ही भूल जाती है।' स्वरा एफएम रेडियो बिग एफएम पर मौजूद थीं। यहां से ही इस फिल्म का प्रसारण किया जाएगा। स्वरा ने कहा 'मुझे लगता है कि इस फिल्म की सबसे अच्छी बात है इसका टाइटल 'मां का सपना'। इसके साथ कई बातें जुड़ी हुई दिखती है। मुझे यह कंसेप्ट बहुत पसंद आया।' 
 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -