सलमान ने भाइयों के साथ राखी दिखाते हुए शेयर की तस्वीर

सलमान ने भाइयों के साथ राखी दिखाते हुए शेयर की तस्वीर

रक्षाबंधन का त्योहार पूरे देश में धूमधाम से मनाया गया इस दौरान इस पर्व को बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी बड़े अदब के साथ मनाया गया. कपूर परिवार से लेकर खान परिवार तक ने राखी का जश्न मनाया. अब हाल ही में सलमान खान ने इस पर्व के फोटो को शेयर किया है. आप जानते ही हैं सलमान हर त्योहार पूरे परिवार के साथ मनाते रहे हैं. वहीँ इस बार उन्होंने रक्षाबंधन भी पूरे परिवार के साथ सेलिब्रेट किया. वहीँ इस पर्व को मनाने के लिए सलमान खान के साथ अरबाज खान, सोहेल खान, अतुल अग्निहोत्री आयुष शर्मा, अरहान खान, निर्वान खान और परिवार के बाकी सदस्य शामिल रहे. सभी के फोटोज वायरल हो रहे हैं और इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy Raksha Bandhan!

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

. वैसे सलमान खान सहित परिवार के सभी सदस्य एक ही अंदाज में पोज दे रहे हैं और इस तस्वीर के साथ सलमान ने कैप्शन में लिखा है, 'रक्षाबंधन की ढेर सारी बधाइयां.' आपको हम यह भी बता दें कि सलमान खान की दो बहनें अलवीरा और अर्पिता हैं. वैसे आप जानते ही होंगे कि इन दिनों सलमान शूटिंग नहीं कर रहे हैं. लेकिन हाँ वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं. जी दरअसल बीते समय में लगे लॉकडाउन में सलमान अपने फॉर्महाउस पर खेती करते भी नजर आ चुके हैं.

आपने देखा होगा कभी वो ट्रैक्टर चलाते दिखाई दिए थे तो कभी जमीन पर बैठे हुए नजर आए थे. अब बात करें काम के बारे में तो सलमान खान की आने वाली फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वान्टेड भाई' है. इस फिल्म में उनके साथ दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ, रणदीप हुड्डा दिखाई देंगे.

राम गोपाल वर्मा ने अर्णब गोस्वामी को बताया विलेन, हुए ट्रोल

सनी लियोनी के बच्चों ने मनाया राखी का त्यौहार, तस्वीरें हो रहीं वायरल

रिया चक्रवर्ती के लापता होने पर एक्ट्रेस के अधिवक्ता ने दिया ये बयान