सौतेले भाई-बहन होने के बाद भी खूब प्यार से रहते हैं यह बॉलीवुड किड्स
सौतेले भाई-बहन होने के बाद भी खूब प्यार से रहते हैं यह बॉलीवुड किड्स
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि अब राखी आने में कुछ ही समय बचा है. ऐसे में बात करें बॉलीवुड सितारों की तो राखी का त्योहार सभी धूमधाम से मनाते हैं. वहीं सभी भाई-बहन अपनी तस्वीरों को पोस्ट करते हैं. ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं बॉलीवुड के उन सौतेले भाई-बहनों के बारे में जिनके रिश्तों में बेशुमार प्यार है और सभी एक दूजे को खूब प्यार देते हैं.

तैमूर और सारा अली खान - करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटे तैमूर पूरे देश के लाडले हैं और तैमूर की क्यूटनेस के करोड़ों फैन हैं. वहीं तैमूर अपनी सौतेली बहन सारा अली खान के भी खास हैं. जी हाँ, आपको बता दें कि तैमूर को पिछले साल राखी बांधती हुईं सारा की ये खूबसूरत तस्वीर काफी वायरल हुई थी और सारा, सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं. वहीं सारा-तैमूर-इब्राहिम आपस में अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं और तीनो को अक्सर साथ देखा जाता है.

अर्जुन कपूर और जाह्नवी कपूर - कभी बोनी कपूर-मोना कपूर के बेटे अर्जुन के सौतेली बहनों जाह्नवी-खुशी कपूर संग अच्छे रिश्ते नहीं थे लेकिन जब से श्रीदेवी की मौत हुई उसके बाद से अर्जुन ने अपनी बहनों को संभाला है और आज चारो भाई बहन मिलकर रहते हैं.  

पूजा भट्ट और आलिया भट्ट - महेश भट्ट के सोनी राजदान से दो बच्चे हैं, आलिया और शाहीन भट्ट और पहली शादी किरन भट्ट से महेश भट्ट के दो बच्चे- पूजा भट्ट, राहुल भट्ट हैं. आप सभी को बता दें कि सगे भाई-बहन ना होने के बावजूद चारों में गहरा रिश्ता कई बार देखने को मिला है. 

आजाद और इरा-  आमिर खान-किरण राव के बेटे आजाद अपनी बहन इरा के लाडले हैं. आमिर की पहली पत्नी रीना से आमिर के दो बच्चे ईरा और जुनैद हैं. वहीं ईरा और जुनैद भी आजाद को काफी पसंद करते हैं और तीनो को अक्सर साथ देखा जाता है.

स्ट्रोक के कारण पैरेलिसिस अटैक का शिकार हुई थी बधाई हो की यह एक्ट्रेस

पीएम मोदी के मुरीद हुए अक्षय-अजय-अनिल, बेयर ग्रिल्स के शो को लेकर कही यह बात

इस फिल्म में आयुष्मान को बनना पड़ा है लड़की, बताया- किन मुश्किलों का करना पड़ा सामना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -