ये हैं बॉलीवुड के सबसे आदर्श सितारे, विवादों से नहीं है कोई नाता

बॉलीवुड और विवादों का गहरा नाता है। अगर आप देखेंगे तो बॉलीवुड का हर एक व्यक्ति आपको विवादों से जुड़ा हुआ ही मिलेगा, फिर वह सलमान खान हो, अमिताभ बच्चन हो या कंगना रनौत। हर एक व्यक्ति का विवाद से कहीं ना कहीं, कभी ना कभी नाम जुड़ा है। कोई ड्रग्स के केस में पकड़ा गया तो कोई किसी दूसरे केस में। किसी ने विवादित बयान दे दिया तो किसी ने पैसे देकर अवार्ड खरीद लिया। ऐसे ही कई विवाद हैं जो अब तक बॉलीवुड में उठे हैं और उनसे स्टार्स के नाम जुड़े हैं। बीते साल ही जब सुशांत सिंह राजपूत मृत पाए गए थे तो ड्रग्स केस निकलकर सामने आया था। उस ड्रग्स केस में अच्छे-अच्छे स्टार्स के नाम सामने आए, फिर वह दीपिका पादुकोण हो या श्रद्धा कपूर। वैसे आज हम आपको उन स्टार्स से मिलवाने जा रहे हैं जिनका इंडस्ट्री में रहते हुए विवादों से कोई नाता नहीं रहा है। ऐसे स्टार्स जो कभी किसी विवाद में नहीं फंसे और ना ही कभी कोई विवादित बयान दिया।

कैटरीना कैफ- बॉलीवुड की चिकनी चमेली कही जाने वाली कैटरीना एक ऐसी अदाकारा हैं जो ना तो कभी किसी विवाद से घिरी और ना ही कभी उन्होंने कोई ऐसा बयान दिया जो विवाद से भरा हो। कैटरीना को हमेशा ही अपने काम से काम रखते हुए देखा गया है। वह बहुत ही सुलझी हुई अदाकारा है और इस बात का अंदाजा उनके सोशल मीडिया पर किये गए पोस्ट से लगाया जा सकता है। कैटरीना उन अभिनेत्रियों में शामिल हैं जो ट्रोल भी सबसे कम होती हैं। कैटरीना को आप सभी ने बहुत ही कम बार ट्रोल होते हुए देखा होगा। वहीँ उनकी पोस्ट भी हमेशा ऐसी रहीं हैं जो फैंस को पसंद आए। वैसे कैटरीना विवादों से दूर-दूर तक जुडी नहीं हैं और उन्होंने अपनी फिल्मों के प्रमोशन के दौरान भी कभी कुछ ऐसा नहीं कहा कि वह विवादों में रहा हो। कैटरीना अपने बोलने के अंदाज से लेकर अपने कपड़ों तक के लिए चर्चा में रहती हैं लेकिन कभी भी वह किसी ऐसी ड्रेस में भी नहीं नजर आईं हैं कि लोगों ने उन्हें भला बुरा कहा हो।

इमरान हाशमी- फिल्मो में लिपलॉक करने के लिए पहचाने जाने वाले इमरान अब ऐसी फिल्मों में दिखाई देते हैं जिसमे उनका किरदार रोचक हो। अब इमरान को बहुत कम लिपलॉक करते हुए देखा जाता है। पहले के समय में इमरान अपनी अधिक से अधिक फिल्मों में लिपलॉक करते ही दिखते थे और इसी के चलते उन्हें एक नाम भी मिला था जो 'सीरियल किसर' है। हालाँकि इस नाम से आज के समय में इमरान का वास्ता नहीं है। इमरान एक बेहतरीन एक्टर हैं और अपनी एक्टिंग से उन्होंने कई लोगों के दिलों को जीता है। वैसे इमरान भी उन्ही सितारो की सूची में शामिल हैं जिनका नाम विवादों से नहीं जुड़ा। इमरान ने अपने बेटे के कैंसर से जंग जीतने पर एक किताब भी लिखी है और वह लोगों की मदद करने में भी हमेशा आगे रहे हैं। इमरान को लोग उनके काम से लेकर उनके व्यवहार तक के लिए पसंद करते हैं। आज तक इमरान ने कोई ऐसा बयान नहीं दिया है जो विवादों में रहा हो और ना ही उन्होंने कभी कोई ऐसी सोशल मीडिया पोस्ट की है। वैसे इमरान को आप जल्द ही फिल्म चेहरे में देखने वाले हैं।

विक्की कौशल - कुछ समय पहले ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने वाले विक्की यह जानते हैं कि विवादों से जितना दूर रहा जाए उतना ही अच्छा है और यही कारण है कि आज तक उनका नाम किसी भी विवाद में नहीं आया है। ना तो विक्की ने कभी कोई ऐसा पोस्ट किया और ना ही उन्होंने कभी कोई ऐसा बयान दिया जिसके चलते उन्हें विवादों में देखा जाए। विक्की अपनी बेहतरीन अदाकारी से लेकर अपनी निजी जिंदगी तक के लिए चर्चाओं में रहते हैं। आजकल उनका नाम कैटरीना कैफ से जुड़ा हुआ है और दोनों को अक्सर साथ भी देखा जा रहा है। सूत्रो की माने तो जल्द ही दोनों अपने रिश्ते को ऑफिसियल भी कर सकते हैं, हालाँकि अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है। काम के बारे में बात करें तो जल्द ही आप विक्की को सैम मानेकशॉ की बायोपिक सैम बहादुर में देखने वाले हैं जिसका पहला लुक बीते दिनों ही रिलीज हुआ है।

टाइगर श्रॉफ - बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर का नाम भी आप सभी ने कभी भी विवादों में नहीं देखा होगा। टाइगर ट्रोलिंग का भी बहुत कम शिकार होते हैं। अक्सर ही उन्हें दमदार अंदाज में देखा गया है और वह यह जानते हैं कि ट्रोलिंग से कैसे बचना है। तभी तो वह ना तो कभी कोई ऐसी पोस्ट करते हैं जो फैंस को या आम लोगों को आहत करें और ना ही कभी कोई ऐसा बयान देते हैं जिससे किसी को दुःख पहुंचे। हमेशा ही टाइगर को दमदार अंदाज में एक्शन करते हुए देखा गया है। वह फिल्मों से लेकर रियल लाइफ तक में एक्शन करते हुए दिखाई देते हैं। काम के बारे में बात करें तो जल्द ही आप टाइगर को फिल्म गणपत में देखने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ कृति सेनन दिखाई देने वाली हैं।

राजकुमार राव- बॉलीवुड में अपनी धमाकेदार फिल्मों से सभी का दिल जीतने वाले राजकुमार राव भी विवादों से दूर रहना पसंद करते हैं। विवादों से राजकुमार का दूर-दूर तक कोई नाता नहीं है। वह ना तो कभी विवादित बयान देकर सुर्ख़ियों में आए हैं और ना ही कभी कोई ऐसी पोस्ट की है जो विवाद से भरी रही हो। राजकुमार अपनी फिल्मों के लिए हमेशा ही चर्चाओं में रहते हैं। उनकी अधिकतर फ़िल्में हिट ही गईं हैं। उन्हें बहुत से लोग प्यार देते हैं और इसी के चलते उनके लाखों फॉलोवर्स हैं जो आप उनके इंस्टाग्राम पर देख सकते हैं। राजकुमार स्त्री, छलांग, बरेली की बर्फी, ट्रैप्ड जैसी बेहतरीन फिल्मों में काम कर अच्छी-खासी फैन फॉलोविंग बना चुके हैं। इंडस्ट्री में एक्टिव रहते हुए कभी भी राजकुमार का नाम विवादों में नहीं रहा है और वह अपने फैंस के लिए भी विवादों से दुरी बनाकर रखते हैं।

भूमि पेडनेकर- भूमि एक जबरदस्त अदाकारा हैं इस बात में कोई शक नहीं है। भूमि जब इंडस्ट्री में आईं थीं तो उनका वजन काफी ज्यादा था और उस समय उन्होंने फिल्म की थी 'दम लगा के हईशा'। इस फिल्म में उन्हें देखने वालों के होश उड़ गए थे, हालाँकि इस फिल्म के बाद भूमि ने अपना वजन कम किया और अब उन्हें देखने वाले भौचक्के रह जाते हैं। अब भूमि बड़ी स्लिम-ट्रिम दिखती हैं। वैसे भूमि भी एक ऐसी अदाकारा हैं जिनका नाम विवादों से नहीं जुड़ा है। भूमि को भी हमेशा अपने काम से काम रखते हुए देखा गया है और यही वजह है कि वह कभी विवादों में नहीं आईं और ना ही उन्होंने कभी कुछ ऐसा कहा जो उनके फैंस को बुरा लगा हो। भूमि ट्रोलर्स के निशाने पर भी बहुत कम आती है और इसकी वजह है उनका रहन-सहन और व्यवहार। वह बहुत ही बेहतरीन है और इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फॉलोइंग भी कमाल है। वैसे जल्द ही भूमि पेडनेकर बधाई दो और तख़्त जैसी फिल्मों में दिखेंगी।

मीना कुमारी को तलाकशुदा बनाकर उनका पति छीनना चाहती थीं मधुबाला

रीना रॉय को अपनी सौतन बनाने को तैयार थीं पूनम सिन्हा लेकिन रखी थी यह शर्त

करोड़ों फीस लेने वाले अमिताभ से सलमान तक ने फिल्मों में किया है मुफ्त में काम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -