नशे को हराकर इन सितारों ने हासिल की कामयाबी
नशे को हराकर इन सितारों ने हासिल की कामयाबी
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री अपने आप में एक बहुत बड़ा संसार है, जिसमे तरह-तरह के किरदार इसे अपने अभिनय से सजाते हैं. यहां पर एक्टर्स अपनी एक्टिंग के अलावा अपने लाइफस्टाइल से भी जाने जाते हैं. कुछ स्टार्स की अच्छी आदतें उनको दूसरों से अलग बनाती हैं, तो किसी की बुरी आदतें उन्हें सुर्ख़ियों में ला खड़ा करती हैं. स्टार्स अपने साथ कई फौज लेकर चलते हैं, यानी वह करोड़ों फैंस के आइकॉन बने होते हैं. वही फैंस, जो उनकी छोटी से छोटी हरकत पर नज़र रखते हैं और उन्हें फॉलो करते हैं. फिल्मों के किरदार में नज़र आने वाले स्टार्स की रियल लाइफ के बारे में शायद ही कोई जानता होगा. कुछ स्टार्स अपनी गलत आदतों के कारण अपना करियर बर्बाद कर चुके हैं, वहीँ कुछ ऐसे भी हैं जिन्होंने समय रहते इसे पहचाना और खुद को बचा लिया.

बॉलीवुड में 'संजू दादा' के नाम से फेमस संजय दत्त करीब 12 सालों से ड्रग्स के नशे में डूबे हुए थे. काफी समझाने के बाद संजू के पिता सुनील दत्त उनकी इस आदत को छुड़वाने के लिए उन्हें अमेरिका लेकर गए. अमेरिका से आने के बाद संजू की लत लगभग छूट चुकी है, लेकिन अभी भी वह अक्सर स्मोकिंग करते हुए नज़र आ जाते हैं.

बॉलीवुड मूवी 'एक दीवाना था' से चर्चाओं में आए राज बब्बर और स्मिता पाटिल के बेटे प्रतीक बब्बर इंडस्ट्री में ज्यादा नहीं चल पाए. नशे की बुरी आदत के चलते वह कई बार नशा मुक्ति केंद्र जा चुके हैं. एक समय ऐसा भी आया था जब प्रतीक नशे में खुदको पूरी तरह बर्बाद कर चुके थे. लेकिन वक़्त रहते उन्होंने अपनी इस आदत से निजात पा ली और फिर एक नई ज़िन्दगी की शुरुआत की.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अपने प्राइवेट पार्ट्स दिखाती नजर आई बिग बॉस की ये कंटेस्टेंट

बेटे पर उमड़ा आमिर का प्यार, पोस्ट की तस्वीर

इस फिल्म के सीक्वल में नजर आएगी ऋतिक और कैटरीना की जोड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -