बॉलीवुड स्टार्स वरुण धवन और सारा अली खान ने लाइव इवेंट में 'कुली नंबर 1' को लेकर कही ये बात

By Nikki Chouhan
Nov 28 2020 03:16 PM
बॉलीवुड स्टार्स वरुण धवन और सारा अली खान ने लाइव इवेंट में 'कुली नंबर 1' को लेकर कही ये बात

बॉलीवुड स्टार्स वरुण धवन और सारा अली खान ने शनिवार को एक लाइव इवेंट में अपने आने वाले ड्रामा ' कुली नंबर 1 ' का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर छोड़ दिया। लाल पहनावा पहने हुए, सारा ड्रॉप-डोर खूबसूरत लग रही थी, जबकि वरुण काले रंग के दुपट्टे में दिख रहे थे। दोनों ने अपनी फिल्म की रिलीज को टाल दिया और कहा कि फिल्म दिसंबर में अमेज़न प्राइम को टक्कर देगी। कलंक ’स्टार ने ट्विटर पर रिब-टिकलिंग ट्रेलर भी साझा किया, जिसमें परेश रावल, जावेद जाफरी, जॉनी लीवर, राजपाल यादव सहित अन्य कलाकार शामिल है।

तीन मिनट-पंद्रह सेकंड के ट्रेलर की शुरुआत परेश रावल के वॉयस-ओवर से होती है, जो अपनी बेटी (सारा अली खान) से अमीर आदमी से शादी करने की इच्छा रखते हैं। एक अमीर पिता के अमीर बेटे वरुण धवन पर रावल ने जमीन पर कब्जा कर लिया, जो घर पर गोल्फ खेलने के लिए अपना समय निकाल देता है और सम्मेलन में एटीएम उर्फ अंबानी, ट्रम्प और मोदी के साथ कॉल करता है। वह जल्दी से सारा पर कुछ गीत और नृत्य के साथ जीत जाता है और परेश एक खुश होते है। इसके बाद क्लिप रावल के गृहनगर में पहुंच जाती है, जहां उसकी मुलाकात एक अन्य व्यक्ति से होती है, जिसका नाम राजू है, जो अपने दामाद जैसा ही दिखता है। ट्रेलर में हिट गानों 'गोरिया चुरा ना मेरा जिया' के रिप्राइज़्ड वर्जन की झलक भी दिखाई गई है। एक सीक्वेंस में, वरुण मिथुन चक्रवर्ती के उच्चारण की नकल करते हुए दिखाई देते हैं।

ट्रेलर को साझा करते हुए, वरुण ने माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर पोस्ट को कैप्शन दिया, "ऐईईई कुली कुली कुली। अब बाहर (चार लाल मिर्च इमोजी के साथ)।" जुडवा 2 ’की बॉक्स ऑफिस सफलता के बाद, यह उनके पिता डेविड धवन के साथ वरुण धवन की दूसरी फिल्म होगी।

नेहा कक्कड़ को टोनी कक्कड़ ने किया परेशान, देंखे ये मजेदार वीडियो

अर्जुन कपूर और अपने दोस्तों को थैंक्स कहते हुए मलाइका ने शेयर किया वीडियो

ट्वीट कर बोली पायल घोष- 'जूते से मारूंगी'